गोगरी में दो पक्षों के बीच मारपीट, पुलिस कर रही कैंप

खगड़िया । गोगरी नगर पंचायत स्थित वार्ड नंबर-16 में दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ। विवाद ने उग्र रूप धारण कर लिया। जमकर मारपीट हुई। जिसमें दोनों पक्षों के कई लोग जख्मी हुए हैं। जख्मियों का इलाज रेफरल अस्पताल गोगरी में किया गया। घटना बाद से वार्ड नंबर-16 में तनाव व्याप्त है। पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी वहां कैंप कर रहे हैं।

दोनों पक्षों की ओर से थाना में आवेदन देकर एक- दूसरे पर आरोप लगाया गया है। एक पक्ष की ओर से मु. निजाम ने थाना में आवेदन देकर कहा है कि कुछ लोग डीजे पर अश्लील गाना बजा रहे थे। जिसका विरोध करने पर मारपीट की गई। वहीं दूसरी ओर से यशवीर कुमार ने आवेदन देकर कहा है कि वे होली का उत्सव अपने परिवार के साथ घर पर मना रहे थे। उसी समय कुछ लोग घर के पास आकर गाली- गलौज करने लगे। विरोध करने पर और भी कई लोग जुट गए और मारपीट की। इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीओ सुभाष चंद्र मंडल, एसडीपीओ मनोज कुमार, पीजीआरओ मु. शफिक, सर्किल इंस्पेक्टर अक्षयलाल पासवान, थानाध्यक्ष शरत कुमार, बीडीओ अजय कुमार आदि घटना स्थल पर पहुंचे और समझा-बुझाकर दोनों पक्षों को शांत कराया। सूचना पाकर खगड़िया एसपी अमितेश कुमार भी मौके पर पहुंचे और स्थिति का अवलोकन किया। मंगलवार को वहां शांति समिति की बैठक की गई। आपसी सौहार्द बनाए रहने का लोगों ने संकल्प लिया। दोनों पक्षों से पुलिस ने आधे दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है। दुकानदार को बंधक बना दुकान में लूटपाट
वर्चस्व को लेकर सोनवर्षा दियारा में चली गोलियां यह भी पढ़ें
चौथम (खगड़िया) : चौथम थाना क्षेत्र अंतर्गत ठुठ्ठी हाट पर अज्ञात बदमाशों द्वारा एक दुकानदार को बंधक बनाकर दुकान में लूट का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पीड़ित दुकानदार ठुठ्ठी निवासी विष्णुदेव भगत का पुत्र दुखो कुमार ने चौथम थाना में आवेदन दिया है। थाना में दिए आवेदन में पीड़ित दुकानदार ने कहा है कि वह 29 मार्च की रात को दुकान बंद कर चादर ओढ़कर सो गया। लगभग दो बजे रात्रि में तीन की संख्या में बदमाश दुकान में घुसे। दुकानदार को बंधक बनाकर मारपीट की। बदमाशों ने गल्ला में रखा 40 हजार नगद लूट लिया। इसके बाद सभी बदमाश आराम से चलते बने। दुकानदार ने बताया कि इससे पहले भी उसकी दुकान में तीन बार चोरी हो चुकी है। चौथम थानाध्यक्ष मुरारी कुमार ने बताया कि आवेदन के आलोक में जांच की जा रही है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार