SA vs PAK 1st ODI लाइव: अपने देश, भारत में दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान 1 ODI लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देखें

यह दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट में एक नए युग की शुरुआत है क्योंकि टेम्बा बावुमा वनडे टीम की बागडोर संभालते हैं और 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में अपने पहले विरोधियों के रूप में पाकिस्तान का सामना करते हैं। पाकिस्तान एक अप्रत्याशित पक्ष है और प्रोटियाज़ को उन्हें हल्के में नहीं लेने के लिए सावधान रहना होगा।

मैं दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान एकदिवसीय श्रृंखला की लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देख सकता हूं?
डिज़नी + हॉटस्टार भारत में दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान एकदिवसीय श्रृंखला को लाइव स्ट्रीम करेगा, आप दक्षिण अफ्रीका के पाकिस्तान दौरे, लाइव स्कोर, बॉल-बाय-कमेंट्री और दक्षिण अफ्रीका के पाकिस्तान दौरे के अंदर के अपडेट्स को भी देख सकते हैं।
दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान के कौन से टीवी चैनल प्रसारित होंगे? दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा। अग्रणी भारतीय ब्रॉडकास्टर ने कई भाषाओं में और कई नेटवर्क चैनलों पर खेलों को प्रसारित करने की व्यवस्था की है।
दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान 2021 एकदिवसीय श्रृंखला कहाँ आयोजित की जाएगी?
दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 2-7 अप्रैल, 2021 से दक्षिण अफ्रीका में खेली जाएगी।
दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान एकदिवसीय श्रृंखला कब शुरू होगी?
दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान पहला वनडे 2 अप्रैल 2021 से शुरू होगा।
दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान एकदिवसीय श्रृंखला कब शुरू होगी? समय
दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान पहला वनडे 1:30 PM IST से शुरू होगा
दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान एकदिवसीय श्रृंखला के लिए क्या स्थान हैं? - स्थान
दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान एकदिवसीय श्रृंखला सेंचुरियन और जोहान्सबर्ग में खेली जाएगी।
दक्षिण अफ्रीका को 2019 में एक भयानक विश्व कप अभियान का सामना करना पड़ा और 2023 संस्करण के लिए पुनर्निर्माण करना चाहते हैं। वे बावुमा को अपना दीर्घकालिक कप्तान बनाना चाहते हैं न कि क्विंटन डी कॉक की तरह रुकने की व्यवस्था। लेकिन उनके पास अभी भी एक पक्ष है जिसे पूरी तरह से बसने की जरूरत है। फिर भी, पाकिस्तान के खिलाफ घर पर खेलना, वे पसंदीदा हैं। अपने कंधों पर कप्तानी के बोझ के साथ, डी कॉक अब उस तरह की पारी खेलने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, जिसे वह क्रम के शीर्ष पर जानते हैं। हालांकि, बावुमा पर यह साबित करने के लिए दबाव होगा कि वह एकदिवसीय टीम में एक बल्लेबाज के रूप में अर्हता प्राप्त कर सकते हैं।
दक्षिण अफ्रीका के पक्ष में काम करने वाले लुंगी एनगिडी और कैगिसो रबाडा जैसे गेंदबाजों की उपस्थिति है। स्पिन विभाग हालांकि विवाद में केशव महाराज और तबरेज शम्सी की पसंद पर ध्यान केंद्रित करेगा। पाकिस्तान के लिए, मुख्य फोकस उनके ताबीज बल्लेबाज बाबर आजम होंगे। इमाम-उल-हक भी एक प्रमुख खिलाड़ी हैं और दक्षिण अफ्रीका में अपनी बेल्ट के तहत सौ हैं। मोहम्मद रिज़वान भी हाल के दिनों में एक बहुत विश्वसनीय खिलाड़ी के रूप में उभरे हैं। तेज बैटरी का नेतृत्व शाहीन शाह अफरीदी करेंगे, जो हाल के दिनों में काफी परिपक्व हुए हैं। शादाब खान अपनी गुगली के साथ भी उपयोगी हो सकते हैं।
SA vs PAK 1st ODI लाइव: संभवतः दोनों टीमों के लिए XI
दक्षिण अफ्रीका (संभावित): क्विंटन डी कॉक (डब्ल्यूके), एडेन मार्कराम, टेम्बा बावुमा (सी), रासी वैन डेर डूसन, डेविड मिलर, हेनरिक क्लासेन, वियान मूलर, तबरेज शम्सी, कैगिसो रबाडा, लुंगी नगिडी, एनिचर नॉर्टजे
पाकिस्तान (संभावित): इमाम-उल-हक, आसिफ अली, बाबर आजम (सी), फखर जमान, हारिस रऊफ, मोहम्मद रिजवान (wk), फहीम अशरफ, शादाब खान, हसन अली, मोहम्मद हसनैन, शाहीन शाह अफरीदी
SA vs PAK स्क्वाड-
एकदिवसीय श्रृंखला के लिए टीमें
पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), इमाम उल हक, फखर जमान, अब्दुल्ला शफीक, हैदर अली, आसिफ अली, उस्मान कादिर, दानिश अजीज, फहीम अशरफ, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, शादाब खान, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर) सरफराज अहमद (विकेटकीपर), हरिस रऊफ, हसन अली, मोहम्मद हसनैन, शाहीन अफरीदी।
दक्षिण अफ्रीका: तेनाबा बावुमा (कप्तान), जेनमैन मालन, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, रॉस बेन डेर दुसैन, जेजे स्मट्स, एंडिले फेहलुकवेओ, सिसंडा मागला, वियान मुल्डर, लिजाद विलियम्स, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), हेनरिक क्लासेन, कायले वेरेन , बेरेन हेंड्रिक्स, केशव महाराज, लुंगी नगिदी, एनरिच नॉर्टजे, कगिसो रबाडा, तबरेज़ शम्सी, जूनियर डाला, लूथो सिपामला, दरियाप डैविलन।

अन्य समाचार