झाझा के जदयू विधायक के पुत्र की दबंगई, केस उठाने के लिए दे रहा धमकी

जमुई । 24 मार्च को शहर के सिरचन नवादा मुहल्ला में जमीन की घेराबंदी करने से मना करने पर जदयू सेवा दल के जिलाध्यक्ष सदानंद रावत के साथ मारपीट करने के मामले में अब तक पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने से नाराज उनके पुत्र राजा पटना पहुंच गए और राजद के प्रधान कार्यालय में जाकर जमुई के पूर्व विधायक विजय प्रकाश से सारी दास्तां सुनाते हुए न्याय की मांग की। राजा ने बताया कि जदयू के झाझा विधायक दामोदर रावत के रिश्तेदार सुधीर उर्फ मंटू रावत, फरोज रावत, निशांत कुमार सहित अन्य लोगों द्वारा राइफल से सिर पर वार कर उनके पिता को जख्मी कर दिया गया था। इस मामले में जमुई थाना में प्राथमिकी दर्ज है। 26 मार्च को फिर उन लोगों द्वारा उनकी बहन के साथ मारपीट की गई लेकिन दुबारा पुलिस द्वारा केस दर्ज नहीं किया गया। घटना के बाद झाझा विधायक के पुत्र राजीव कुमार द्वारा उन्हें जान मारने की धमकी देते हुए केस उठाने की बात कही गई है।


----
कहते हैं पूर्व विधायक जमुई के पूर्व विधायक विजय प्रकाश ने कहा कि 24 और 26 मार्च को दामोदर रावत के रिश्तेदारों द्वारा पिता और पुत्री के साथ मारपीट किया गया। केस वापस नहीं करने पर दामोदर रावत के पुत्र प्रत्येक दिन जाकर धमकी दे रहे हैं। एसपी आवास से महज 500 मीटर की दूरी पर घटना स्थल होने के बावजूद अब तक एक बार भी थानाध्यक्ष या पुलिस नहीं गई है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि ये कैसी सुशासन की सरकार है जिसमें उनके ही विधायक के रिश्तेदार गरीबों पर जुल्म ढाह रहे हैं और उसे कोई न्याय दिलाने वाला नहीं है।
-----
कोट घटना 24 मार्च की है। घायल द्वारा दिए गए लिखित आवेदन के बाद मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसका केस नंबर 124/21 है। आवेदन में जितने लोगों को अभियुक्त बनाया गया उसका अनुसंधान किया जा रहा है। आवेदन में जदयू विधायक या उनके पुत्र की कोई बातें सामने नहीं आई है। चंदन कुमार, थानाध्यक्ष, जमुई।
--
मैं पिछले छह दिनों से दिल्ली में हूं। इस घटना के संदर्भ में मुझे कुछ जानकारी नहीं है। राजनीतिक साजिश के तहत मेरे परिवार पर झूठा आरोप लगाया जा रहा है। इस मामले में मेरे ऊपर मुकदमा भी दर्ज नहीं है।
राजीव रावत, विधायक पुत्र, झाझा।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार