ट्रेन से 27 बोतल शराब के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

लखीसराय। किऊल रेल थाना की पुलिस ने गुरुवार की शाम किऊल रेलवे स्टेशन पर अप टाटा-दानापुर सुपर एक्सप्रेस से 27 बोतल विदेशी शराब के साथ महिला तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। किऊल रेल थानाध्यक्ष राज किशोर प्रसाद ने बताया कि महिला तस्कर की पहचान कजरा थाना क्षेत्र के सहमालपुर निवासी स्व. भूटन चौधरी की पत्नी पविया देवी के रूप में की गई है। किऊल रेलवे स्टेशन पर अप टाटा सुपर एक्सप्रेस ट्रेन पर सवार पविया देवी के थैला की जांच करने पर उसमें 27 बोतल इम्पीरियल ब्लू ब्रांड की विदेशी शराब मिली। इसमें 750 एमएल की 12 बोतल, 375 एमएल की छह बोतल एवं 180 एमएल की नौ बोतल विदेशी शराब थी। -----

वर्षा का जल संचयन में शिक्षा विभाग सबसे आगे यह भी पढ़ें
पथुआ दियारा से पांच लीटर महुआ चुलाई शराब बरामद
संस., लखीसराय : पिपरिया थाना की पुलिस ने शुक्रवार को पथुआ दियारा में छापामारी कर पांच लीटर महुआ चुलाई शराब बरामद की है। जबकि तस्कर भागने में सफल रहा। इसकी जानकारी पिपरिया थानाध्यक्ष राज कुमार साह ने दी है।
----
दुर्गासप्तशती शतावृति पाठ शुरू संसू.,बड़हिया (लखीसराय) : विश्व कल्याणार्थ की कामना को लेकर मां बाला त्रिपुर जगदंबा मंदिर परिसर में शुक्रवार को दो दिवसीय दुर्गासप्तशती शतावृति पाठ का शुभारंभ हुआ। इस दौरान सर्वश्री योगेंद्र झा की देखरेख में विद्वान ब्राह्मण विनय कुमार झा, पद्मनाभ पांडेय, बौआ जी, उदय झा आदि ने दुर्गासप्तशती का पाठ किया। शतावृत्ति पाठ का समापन शनिवार को होगा।
======
मारपीट का आरोपित गिरफ्तार, जेल
संसू.,बड़हिया (लखीसराय) : वीरुपुर थाना क्षेत्र के महरामचक गांव में मंगलवार को हुई मारपीट का मुख्य आरोपित स्व. देवू महतो के पुत्र जवाहर महतो को पुलिस ने गुरुवार की शाम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष दिलीप कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात महारामचक निवासी स्व. राम गुलार महतो के पुत्र राजेश कुमार (40) के साथ जवाहर महतो एवं उसके पुत्रों ने मारपीट करके उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था। उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल बड़हिया में भर्ती कराया गया था। वहां से उसे पीएमसीएच, पटना रेफर कर दिया गया था। इस संबंध में पीड़ित राजेश कुमार ने गांव के ही जवाहर महतो एवं उसके पुत्र मिथुन महतो एवं मक्कू महतो को नामजद करते हुए केस दर्ज कराया था।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार