चानन से दो शराब तस्कर गिरफ्तार

लखीसराय। बुधवार को चानन थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों से 30 लीटर देसी महुआ शराब व एक मोटरसाइकिल समेत दो शराब तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष वैभव कुमार के नेतृत्व में पुलिस जवानों ने मननपुर बाजार से शराब तस्कर कछुआ गांव निवासी शिको कोड़ा उर्फ विकाश कोड़ा को गिरफ्तार किया है। उत्पाद विभाग की पुलिस ने कछुआ गांव निवासी लेबू कोड़ा को 30 लीटर देसी महुआ शराब एवं एक मोटरसाइकिल के साथ लाखोचक मुख्य सड़क पर से पकड़ा है। दोनों गिरफ्तार शराब तस्कर को जेल भेज दिया गया है।

---
बालू लोड पांच ट्रैक्टर जब्त

संसू., चानन (लखीसराय) : बुधवार की अल सुबह चानन थाना पुलिस ने किऊल नदी में अवैध बालू खनन के खिलाफ कार्रवाई की। बासकुंड डैम के बगल खिरिया घाटी के पास से बालू लोड पांच ट्रैक्टर को पुलिस ने जब्त कर लिया है। थानाध्यक्ष वैभव कुमार ने बताया कि पांचों ट्रक पर बालू लोड था। कार्रवाई के लिए खनिज विभाग को लिखा जा रहा है।
---
पांच लीटर देसी शराब बरामद
संसू., बड़हिया (लखीसराय) : नगर के चुहरचक निवासी रविद्र सिंह के घर से बुधवार को बड़हिया पुलिस ने पांच लीटर देसी शराब बरामद की है। इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष डीके पांडेय ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलने पर उनके नेतृत्व में छापेमारी की गई जिसमें उक्त देसी शराब बरामद की गई। रविद्र सिंह पुलिस को देख मौके से फरार हो गया। उसके विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।
----
ट्रेन से कटकर वृद्ध की मौत
संसू., चानन (लखीसराय) : बुधवार को झाझा-किऊल रेलखंड के जमुई-भलूई हॉलट के बीच नहर टोला गोपालपुर गांव के पूरब अप रेलवे लाइन पर एक 55 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति की मौत ट्रेन से कटकर हो गई है। चानन थानाध्यक्ष वैभव कुमार के नेतृत्व में पुलिस जवानों ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लखीसराय भेजा गया है। मृतक की पहचान चानन थाना क्षेत्र के भलूई पंचायत अंतर्गत मननपुर बस्ती निवासी दिनेश सिंह के रूप में हुई है।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार