कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

शॉर्ट वीडियो एडिट और अपलोड करने के लिए ये प्लेटफॉर्म लाया Rimix फीचर, मजेदार कंटेंट बनाना होगा अब और आसान

शॉर्ट वीडियो नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म Rizzle ने एक नया फीचर लॉन्च कर दिया है जिसकी मदद से कंटेंट क्रिएटर्स आसानी से वीडियो को एडिट और पब्लिश कर सकते हैं. इस फीचर का नाम Rimix है जो कंटेंट क्रिएटर्स को 2 से 5 सेकेंड के वीडियो क्लिप्स को मैशअप में बनाने में और उसे एडिट करने में मदद करता है. इस फीचर की मदद से यूजर्स Rizzle ऐप पर जाकर वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं.



इस ऐप में जाकर यूजर्स अपलोड किए गए वीडियो को एडिट और उसमें साउंडट्रैक भी जोड़ सकते हैं. Rizzle के अनुसार रिमीक्स कंपनी का एक पेटेंट पेंडिंग फीचर है जो अपने आप में बेहद अलग है. इस प्लेटफॉर्म पर कोई भी अपनी पसंद का म्यूजिक लगाकर अपनी पर्सनलाइज्ड मूवी बना सकता है. बता दें कि Rimix फीचर का इस्तेमाल करना बेहद आसान है और इसके लिए एडवांस वीडियो टूल्स की जरूरत नहीं पड़ती.
बता दें कि Rizzle एक शॉर्ट वीडियो नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म है जो उस समय मशहूर हुआ जब टिकटॉक को भारत में बैन कर दिया गया था. दूसरे सोशल वीडियो प्लेटफॉर्म की तरह Rizzle भी ओरिजिनल कंटेंट पर फोकस करता है. कंपनी की म्यूजिक लाइब्रेरी में कुल 35,000 से ज्यादा ट्रैक्स हैं. वहीं इसके लिए कंपनी ने सोनी म्यूजिक एंटरटेनमेंट और आदित्य म्यूजिक के साथ साझेदारी की है.
Rimix ने कहा कि, हमारे इस फीचर की मदद से हमें पूरा भरोसा है कि हम ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को अपने साथ जोड़ सकते हैं. बता दें कि जब से टिकटॉक को भारत में बैन किया गया है तब से दूसरे शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं. लिस्ट में कई ऐसे प्लेटफॉर्म हैं जिनको टिकटॉक के जाने से काफी फायदा मिला है. इसमें चिंगारी, मित्रों जैसे प्लेटफॉर्म शामिल हैं.
IPL से ठीक पहले Vivo ने RCB के इस वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर
Whatsapp ने लॉन्च किया Covid-19 से जुड़ा 'Vaccines for All' स्टिकर, जानें इसमें क्या है खास

अन्य समाचार