कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

WhatsApp ने पेश किया Covid-19 से जुड़ा स्टिकर पैक, मिलेंगे इतने स्टिकर्स

WhatsApp ने Vaccines for All के नाम से इस स्टिकर पैक को लॉन्च किया है. इन स्टिकर्स का यूज एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स कर सकेंगे.



इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp त्यौहार या फिर किसी खास उत्सव के मौके पर स्टिकर्स पैक पेश करता है. लेकिन इस बार कंपनी ने कोरोना वायरस महामारी को लेकर जागरुक करने के लिए स्टिकर पैक लॉन्च किया है. 'Vaccines for All' के नाम से पेश किए गए इस स्टिकर पैक में 23 स्टिकर्स दिए गए हैं. इन्हें WHO ने डिजाइन किया है. ये iOS और एंड्रॉयड दोनों ही यूजर्स के लिए अवेलेबल है.
'एक-दूसरे से जुड़ पाएंगे लोग' कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि, "व्हाट्सऐप WHO के साथ मिलकर Vaccines for All नाम का स्टिकर पैक लॉन्च कर रहा है. हम उम्मीद करते हैं कि इन स्टिकर्स के जरिए लोग एक-दूसरे से जुड़ पाएंगे. COVID-19 वैक्सीन के आने की खुशी, उत्साह और साथ ही मन में चल रहे थॉट्स को शेयर कर सकेंगे. इस मुश्किल दौर में लोगों की जान बचाने वाले हेल्थ केयर हीरोज के प्रति अपना सम्मान दिखाने के लिए भी स्टिकर्स का यूज करेंगे."
WhatsApp के जरिए दी जा रही जानकारी कई देशों में व्हाट्सऐप के जरिए कोविड-19 वैक्सिनेशन के रजिस्ट्रेशन की ड्राइव शुरू की गई है. भारत में WhatsApp ने MyGov और Reliance के स्वामित्व वाले AI प्लेटफॉर्म Haptik के साथ पार्टनरशिप की है. जिसके माध्यम से भारतीयों को कोविड-19 से जुड़ी सही जानकारी मुहय्या करवाई जाती है.
WhatsApp पर अपनी प्रोफाइल और चैट को रखें सीक्रेट, अपनाएं ये कमाल की ट्रिक WhatsApp चैटबॉक्स और टेक्स्ट का बदलेगा रंग, आने वाले हैं ये खास फीचर्स

अन्य समाचार