कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

Kangana Ranaut ने फिर साधा मूवी माफिया पर निशाना, कहा - इनके डर से अक्षय जैसे स्टार्स चुपके से करते हैं मुझे कॉल

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड के स्टार्स को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि, अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स मुझे सीक्रेट कॉल करके मेरी प्रशंसा करते है.



बॉलीवुड में अपने दम पर पहचान बनाने वाली बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत और विवादों का बहुत गहरा नाता है. वो हर मुद्दे पर अपने विचार खुलकर रखती है. यही वजह है कि लोग उन्हें बड़ी ही आसानी से टारगेट कर लेते हैं. हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा खुलासा किया है जिसे पढ़कर सभी दंग रह गए है. कंगना ने मूवी माफिया पर निशाना साधते हुए बताया कि, अक्षय कुमार जैसे बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स मुझे सीक्रेटली कॉल करते हैं.
अक्षय जैसे स्टार्स फोन पर करते हैं मेरी तारीफ
वहीं अनिरुद्ध के इस ट्वीट पर कंगना ने भी जवाब दिया है. कंगना ने लिखा कि, बॉलीवुड इतना शत्रुतापूर्ण है कि यहां पर मेरी तारीफ करना भी लोगों को मुश्किल में डाल सकता है, मुझे कई सीक्रेट कॉल और मैसेज आते हैं, अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स से भी. उन्होंने फिल्म थलाइवी की जमकर तारीफें की लेकिन आलिया और दीपिका की फिल्मों की तरह वो इसकी खुलकर तारीफें नहीं कर सकते. मूवी माफिया का आतंक.
Bollywood is so hostile that even to praise me can get people in trouble,I have got many secret calls and messages even from big stars like @akshaykumar they praised @Thalaivithefilm trailer to sky but unlike Alia and Deepika films they can't openly praise it. Movie mafia terror. https://t.co/MT91TvnbmR
कंगना ने दिया मूवी माफिया को जवाब
आपको बता दें कि कंगना ने ये खुलासा स्क्रीन राइटर अनिरुद्ध गुहा के एक ट्वीट के बाद किया है. अनिरुद्ध ने कंगना को लेकर एक ट्वीट किया था.जिसमें उन्होंने कंगना की खूब तारीफ की थी. दरअसल अनिरुद्ध ने एक यूजर की पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा था कि, कंगना रनौत एक असाधारण, पीढ़ी में एक बार होने वाली एक्ट्रेस है.
Wish an industry of art can be objective when it comes to art, and not indulge in power play and politics when it comes to cinema, my political views and spirituality should not make me a target of bullying, harassment and isolation but if they do, then obviously I will win ...❤️
लोग मुझे बनाते हैं टारगेट
वहीं कंगना ने इसके बाद एक और ट्वीट किया और लिखा कि, काश एक कला से जुड़ी इंडस्ट्री ऑब्जेक्टिव रह पाती और पावर के खेल और राजनीती में ना शामिल होती जब सिनेमा की बात आती है, मेरे पॉलिटिकल व्यूज और आध्यात्म मुझे बुली करने के लिए टारगेट नहीं बनाए जाने चाहिए. क्योंकि अगर ऐसा होता है तो जाहिर तौर पर मैं ही जीतती हूं.
-
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा ने 'जोगीरा सारा रा रा!' की शूटिंग पूरी की
पोंजी स्कीम में गिरफ्तार हुए हॉलीवुड एक्टर ज़ैक एवरी, मल्टी-मिलियन डॉलर की धोखाधड़ी का आरोप

अन्य समाचार