कोरोना अपडेट
कुल केस: 0
स्वस्थ हुए :
मौत:0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

कोरोना पॉजिटिव हुए 'डांस दीवाने 3' के जज धर्मेश येलांदे

'डांस दीवाने 3' के 18 क्रू मेंबर्स बीते हफ्ते कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इस शो में आप माधुरी दीक्षित, धर्मेश येलांदे और तुषार कालिया को देख रहे होंगे। आप जानते ही होंगे शो के होस्ट राघव जुयाल हैं। जब क्रू मेंबर्स कोरोना संक्रमित हुए तो शो से जुड़े अन्य लोगों का टेस्ट कराया गया उसके बाद अब धर्मेश येलांदे और निर्माता अरविंद राव कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आए हैं।



वहीँ उनके अलावा माधुरी दीक्षित और राघव जुयाल का टेस्ट नेगेटिव आया है। एक वेबसाइट के मुताबिक अरविंद राव ने इसकी पुष्टि की है कि उनका और धर्मेश का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव है। जी दरअसल धर्मेश के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब शो में उनकी जगह कोरियोग्राफर पुनित पाठक लेंगे। आपको हम यह भी बता दें कि धर्मेश गोवा में थे जब उन्हें हल्के लक्षण महसूस हुए और उसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट कराया। वैसे आपको यह तो पता ही होगा मुंबई में लॉकडाउन के चलते अब वीकेंड में शो की शूटिंग नहीं होगी।
वैसे 'डांस दीवाने' के सेट पर जब कई क्रू मेंबर्स कोविड से संक्रमित पाए गए थे तब मेकर्स ने बताया था कि सेट को पूरी तरह सैनिटाइज कराया गया है। इसी के साथ ही सभी का कोविड टेस्ट भी कराया जा रहा है। आपको हम यह भी बता दें कि ऐसी खबरें थीं कि आने वाले एपिसोड में धर्मेश शो का हिस्सा नहीं होंगे लेकिन तब उनके नहीं होने का कारण बताया नहीं गया था। वैसे धर्मेश येलांदे के आज लाखो लोग दीवाने हैं। रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' से धर्मेश बड़े पॉपुलर हुए हैं और अब तक उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

अन्य समाचार