कोर कमेटी की बैठक आज



जासं, सुपौल: जनता दल यू के जिलाध्यक्ष ने सांगठनिक मजबूती के मद्देनजर 11 सदस्यीय कोर कमेटी का गठन किया है। इस कमेटी में राजेंद्र प्रसाद यादव, मोहिउद्दीन राईन, जगदीश प्रसाद यादव, युगल किशोर अग्रवाल, अशोक चौधरी, संजीव गुप्ता, ओम प्रकाश यादव, हरे कांत झा, खुर्शीद आलम, गुंजन सिंह और प्रमोद कुमार मंडल शामिल हैं। कोर कमेटी की पहली बैठक गुरुवार को 11 बजे जनता दल यू जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में होगी।
-------------------------------------- गेहूं फसल की कटाई में जुटे किसान

लौकहा, सुपौल: गर्मी ने अपना रंग दिखाना शुरू किया तो किसान खेतों में गेहूं की कटाई करने में जुट गए। मजदूरों की कमी के कारण किसानों को मजबूरीवश अपने से ही फसल की कटाई करना पड़ रहा है। फसल की पैदावार लेने के लिए किसान जल्दी कर रहे हैं। किसानों की मानें तो एक मजदूर 350 रुपये प्रतिदिन की मजदूरी ले रहा है। किसानों को भय है कि कहीं मौसम का मिजाज बदल गया तो गेहूं की तैयार फसल बर्बाद हो जाएगी।
---------------------------------
बीडीओ ने किया पदभार ग्रहण
मरौना, सुपौल : मरौना प्रखंड कार्यालय में अभिमन्यु कुमार ने नए प्रखंड विकास पदाधिकारी के रूप में अपना पदभार ग्रहण किया है। ज्ञात हो कि इससे पूर्व डॉ. मणि माला कुमारी यहां की बीडीओ थी। उनका स्थानांतरण हो गया। पदभार ग्रहण करने के बाद बीडीओ ने कहा मेरी पहली प्राथमिकता लोगों को सुलभ तरीके से सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना है और प्रखंड के सभी पंचायत प्रतिनिधियों के साथ समन्वय स्थापित कर विकास के मार्ग को प्रशस्त करना है। ------------सम्मेलन ---------------------संवाद सूत्र, फुलकाहा (अररिया): नरपतगंज प्रखंड के बड़हरा पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या नौं भगवती स्थान में तीन दिवसीय भगैत सम्मेलन बुधवार को संपन्न हो गया। जबकि लगातार तीन दिनों तक आसपास के सैकड़ों की संख्या में लोगों का भीड़ सम्मेलन सुनने के उमड़ भरी।
मालूम हो कि स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा सोमवार को कलश यात्रा के साथ तीन दिवसीय भगैत सम्मेलन प्रारंभ किया था। जबकि भगैत सम्मेलन में शामिल होने के लिए बड़हरा मिर्जापुर सहित आसपास क्षेत्र के अलावा सहरसा से भगत मंडली पहुंचे जबकि इसको सफल बनाने को लेकर सुधीर ठाकुर, हरी लाल यादव ,दयानंद यादव, मयानंद यादव ,अभय यादव, अजीत कुमार, विभास कुमार, प्रभु यादव, प्रमोद यादव, पिटू यादव ,सुबोध यादव, पंकज कुमार, चंदेश्वरी यादव, सत्यनारायण यादव, सुमन कुमार, वीरेंद्र कुमार के अलावा दर्जनों की संख्या में स्थानीय ग्रामीण सक्रिय थे।
शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार