सिर्फ 999 रुपए महीना देकर ऐसे खरीदें अपना फेवरेट LED टीवी, साथ में मिलेंगे 4500 रुपए के फायदे, जानिए सबकुछ

शुक्रवार को मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) के बीच चेन्नई में खेले गए मुकाबले के साथ ही इंडियन प्रीमियम लीग (IPL) के 14वें सीजन की शुरुआत हो गई। भारत में क्रिकेट की लोकप्रियता किसी से छिपी हुई नहीं है। लेकिन कोरोना महामारी के कारण पिछले साल की तरह ही इस बार भी मैच बगैर दर्शकों के खेले जा रहे हैं। तमाम क्रिकेट प्रशंशक मैच स्टेडियम में जाकर देखना चाहते थे, लेकिन कोरोना के कारण यह संभव नहीं हो सका है।

पिछले साल की तरह इस बार भी आप आईपीएल के मैच टीवी या मोबाइल पर ही देख सकते हैं। अगर आप भी दोस्तों या परिवार वालों के साथ टीवी पर मैच का मजा लेना चाहते हैं तो आप अपनी फेवरेट एलईडी टीवी खरीद सकते हैं। कंपनियां शानदार ऑफर दे रही हैं। आप मात्र 999 रुपए महीना देकर घर पर टीवी ला सकते हैं। इस ऑफर में आपको 4500 रुपए का फायदा भी मिलेगा।
4500 रुपए का अतिरिक्त फायदा होगा
बजाज फिनसर्व ईएमआई स्टोर से आप टीवी का ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। इस स्टोर से टीवी खरीदने पर आपको 4500 रुपए का अतिरिक्त फायदा होगा। यह ऑफर एलजी, सैमसंग, सोनी और पानासोनिक समेत सभी ब्रांड्स के स्मार्ट टीवी पर उपलब्ध है। चाहे 32 इंच का एलईडी टीवी हो या 4के अल्ट्रा एचडी एलईडी टीवी, आप इस ऑफर के तहत किसी भी विकल्प को चुन सकते हैं।
क्या-क्या मिल रहा फायदा?
बजाज फिनसर्व ईएमआई स्टोर से टीवी खरीदने पर ग्राहकों को 1500 रुपए का कैशबैक भी मिलेगा। इसके अलावा आपको 1500 रुपए का मोबाइल रिचार्ज और 1500 रुपए का बिजली बिल पेमेंट का वाउचर मिलेगा, जिसका आप इस्तेमाल कर सकेंगे।
किस टीवी पर क्या है ऑफर?
– एलजी की एलईडी टीवी आप 916 रुपए से लेकर 4500 रुपए तक के ईएमआई पर ले सकते हैं।
– सोनी की एलईडी टीवी पर 750 रुपए प्रतिमाल का ईएमआई है।
– सैमसंग की एलईडी टीवी आपको 1142 रुपए प्रतिमाल की ईएमआई पर मिल जाएगी।
– पानासोनिक की एलईडी टीवी लेना चाहते हैं तो आपको 826 रुपए की ईएमआई हर महीने देनी होगी।
इसके अलावा आप नो कॉस्ट ईएमआई और जीरो डाउनपेमेंट सुविधा का लाभ भी ले सकते हैं। एक लाख से अधिक स्टोर स्टोर से साझेदारी के कारण ऑर्डर की डिलीवरी में देरी भी नहीं होगी और आपको जल्द ही टीवी मिल जाएगा। बजाज फिनसर्व का दावा है कि ऑर्डर के 24 घंटे के भीतर टीवी डेलिवर्ड हो जाएगी।
कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बैंक जाने से लग रहा डर? कोई बात नहीं. बैंक खुद आप तक आएगा, जानिए कैसे

अन्य समाचार