कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki : 'किन्नर बहू' रुबीना दिलैक के हरमन जी की हुई वापसी, सिजेन खान के साथ दिखेगी शानदार केमिस्ट्री

सीरियल शक्ति अस्तित्व एक एहसास(Shakti Astitva ke Ehsaas ki) की इन दिनों दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. हाल ही में शो में किन्नर बहू रुबीना दिलैक(Rubina Dilaik) की वापसी हुई है जिसके बाद से सभी को उनके प्यार हरमन की वापसी का इंतजार था. अब फैंस का ये इंतजार खत्म होने वाला है. शो में हरमन के किरदार में सिजेन खान(Cezanne Khan) एंट्री करने वाले हैं. सिजेन खान और रुबीना दिलैक की जबरदस्त केमिस्ट्री फैंस को देखने को मिलने वाली है. शो में एंट्री करने से सिजेन खान काफी खुश हैं.



हरमन की जिदंगी में जब सौम्या की एंट्री हुई थी तब दोनों की लव स्टोरी ने सभी का दिल जीत लिया था. ये हटकर लव स्टोरी हर किसी को पसंद आई थी. अब जब शो में हरमन की वापसी हुई है तो सौम्या को विश्वास नहीं हो रहा है कि क्या सच में वो हरमन ही है? क्या सच में हरमन वापस आ गया है या कोई बहरुबिया हरमन बनने का दिखावा कर रहा है ये तो समय के साथ शो में पता चल जाएगा.
हरमन के किरदार के बारे में बात करते हुए सिजेन खान ने कहा- हरमन का किरदार बहुत इंटरेस्टिंग है. वह सौम्या से बेइंतेहार प्यार करता है. मैं लंबे समय के बाद छोटे पर्दे पर वापसी करके बेहद खुश हूं. मैं एक बार फिर अपने स्टाइल से काम करुंगा. हरमन की वापसी के साथ शो में धमाके होने वाले हैं. आशा करता हूं ऑडियन्स मुझे इस नई जर्नी में सपोर्ट करेगी.
इस वजह से विवियन और रुबीना ने छोड़ा था 'शक्ति'
इस शो की शुरुआत रुबीना दिलैक और विवियन डीसेना ने की थी. मगर जब शो में अगस्त 2019 में लीप आया था तो दोनों ने शो छोड़ने का फैसला लिया था. क्योंकि दोनों ही 20 साल के बच्चों के माता पिता का किरदार निभाना नहीं चाहते थे. मेकर्स चाहते थे कि उनके दोनों एक्टर्स शो का हिस्सा बने रहें. इसकी वजह ये थी कि हरमन और सौम्या के रोल में विवियन व रुबीना दिलैक की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. लेकिन अब शक्ति फैंस को उनका हरमन एक अलग रूप में देखने मिलने वाला है. काफी सालों के बाद टीवी के छोटे पर्दे पर बतौर हरमन वापसी करने वाले एक्टर सिजेन खान को क्या दर्शक अपनाएंगे ये देखना दिलचस्प होगा.
विवियन के ना आने से फैंस हैं नाराज
सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की के फैंस नाराज हैं. वह रुबीना और विवियन को एक बार फिर साथ में देखना चाहते थे. मगर अब ऐसा नहीं हो रहा है. विवियन ने शो में वापसी के लिए मना कर दिया है.
दिशा पाटनी ने दिखाया ऐसा ग्लैमरस अवतार, ना सिर्फ फैंस बल्कि टाइगर श्रॉफ भी वीडियो देखकर नहीं हटा पाएंगे नजर
Karnan BO Collection Day 1 : धनुष की फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले दिन की बंपर कमाई

अन्य समाचार