नेहा कक्कड़ और ध्वनि भानुशाली ने इंडियन आइडल के मंच पर किया परफॉर्म, दिलबर गाने पर दोनों ने बांधा समा

मुबंई: भूषण कुमार की टी-सीरीज़ का गाना 'सिंगल राधा' ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है, जिसे ध्वनि भानुशाली ने अपनी आवाज दी है । दर्शकों को ध्वनि भानुशाली का ये गाना बेहद पसंद आ रहा है ।

ध्वनि ने नेहा कक्कड़ के साथ दिलबर गाने पर किया डांस
ध्वनि भानुशाली हाल ही में अपने नए गाने के प्रमोशन के लिए इंडियन आइडल के सेट पर पहुंच थे । वहां उन्होंने जज नेहा कक्कड़ के साथ उन्हीं के ब्लॉकबस्टर गाने "दिलबर" पर शानदार परफॉर्मेंस दी । दर्शकों के लिए अपने दो पसंदीदा गायक को लाइव परफॉर्मेंस देते देख मजा आ गया । ध्वनि भानुशाली ने अपने करियर की शुरूआत 'वास्ते' , 'इश्तेहार' और 'न जा तू' गाने से की थी । इंडियन आइडल के इस शो का प्रसारण रविवार को किया जाएगा ।
यूट्यूब पर बिलियन व्यूअरशिप है दिलबर गाने की
आपको बतात दें कि टी सीरीज के यूट्यूब पर नेहा कक्कड़ और ध्वनि भानुशाली का 'दिलबर' गाना बिलियन व्यूअरशिप पार चुका है । भानुशाली आज के समय की लोकप्रिय गायिका हैं । उन्होंने सिगिंग के अलावा कई गानों पर अपनी परफॉर्मेंस भी दी है । ध्वनि को उनके गाने 'वास्ते' और 'ले जा रे' से पहचान मिली थी , जिसने यूट्यूब पर सबसे तेजी से बिलियन व्यूअरशिप बनाकर धमाल मचा दिया था । अपनी पोप सिंगिग के लिए फेमस भानुशाली को भारतीय कैटी पेरी भी कहा जाता है ।
ध्वनी का जन्म मुबंई में हुआ था उनके पिता विनोद कुमार टी सीरिज में बतौर ग्लोबल मार्केटिंग और मीडिया पब्लिशिंग हेड के पद पर काम करते हैं । वहीं उनकी मां रिंकू भानुशाली गृहणी है । उनकी एक छोटी बहन दीया भानुशाली है । उन्होंने बॉलीवुड के भी कई गाने गाए हैं । उन्होंने बद्रीनाथ की दुल्हनिया का गाना 'हमसफर' को अपनी आवाज दी है , वीरे दे वेडिंग का गाना 'वीरे' को ध्वनि ने गाया है । उनका गाना 'इश्तेहार' फिल्म वेलकम टू न्यूयॉर्क से था । उन्होंने राहत फतेह अली खान के साथ भी गाना गाया है ।

अन्य समाचार