कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

A.R Rahman ने एंकर के हिंदी बोलने पर उड़ाया था मज़ाक, अब सफाई देते हुए कह- वो बस एक...

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस संगीतकार ए.आर.रहमान पूरी दुनिया में अपनी आवाज के लिए जाने जाते हैं। वैसे तो रहमान लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं। लेकिन पिछले दिनों उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो की वजह से रहमाना जमकर ट्रोल भी किए गए। दरअसल, हाल ही में ए.आर.रहमान अपनी अपकमिंग फिल्म '99 सॉन्ग्स' का प्रमोशन करने पहुंचे इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि रहमान ने मज़ाक-मज़ाक में स्टेज छोड़ दिया, लेकिन रहमान ने जिस वजह से ऐसा किया वो लोगों को नागवार गुज़र रही है। वहीं अब रहमान ने इस बात को लेकर सफाई दी है।



View this post on Instagram A post shared by Surya (@suryasurya5073)









View this post on Instagram















A post shared by Surya (@suryasurya5073)
ए.आर.रहमान ने अब एंकर वाले मामले में अपना पक्ष सामने रखा है। बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में रहमान ने इस पूरी घटना को बस एक मजाक बताया है। उन्होंने कहा, 'असल में क्या हुआ कि हम तीन भाषाओं में इसे लॉन्च कर रहे हैं। हिंदी में हम पहले ही लॉन्च कर चुके हैं। अगला प्रोग्राम तमिलनाडु में था। स्टेज पर एक तरह का प्रोटोकॉल होता है। जिसमें वहां मौजूद दर्शकों से तमिल में बात कर रहे थे। ऐसे में जब उस एंकर से मैंने तमिल में बोलने के लिए और प्रोटोकॉल को फॉलो करने के लिए कहा। मैंने उनसे कहा 'हिंदी?' और मैं स्टेज से उतर आया था। यह एक मजाक था। इसे इतनी गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। मुझे लगता है कि इसके वायरल होने से हमारे बहुत से पैसे बच गए क्योंकि उसके बाद हर जगह एहान और मेरा चेहरा था।'
Here is the Hindi trailer of #99Songs releasing on 16th April 2021.https://t.co/Ef6RKJLQR1" rel="nofollow
Directed by @vishweshk and featuring the talented actors @itsEhanBhat #EdilsyVargas @mkoirala @ranjitbarot @Lisaraniray
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}} आपको बता दें कि ऑस्कर अवॉर्ड विनर म्यूज़िक मेस्ट्रो एआर रहमान फिल्म 99 सॉन्ग्से के साथ बतौर फ़िल्म प्रोड्यूसर डेब्यू करने जा रहे हैं। 99 Songs शीर्षक वाली यह फिल्म एक म्यूज़िकल लव स्टोरी है, जो तमिल और तेलुगु के साथ हिंदी में भी रिलीज़ की जा रही है। इसका ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है। 99 सॉन्ग्स 16 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। एआर रहमान ने फ़िल्म का निर्माण करने के साथ सह-लेखन भी किया है। इस फ़िल्म के ज़रिए रहमान ने नवोदित कलाकारों को मौक़ा दिया है। फ़िल्म से विश्वेश कृष्णामूर्ति बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं। वहीं, इस फ़िल्म के ज़रिए एहान भट्ट बतौर लीड एक्टर अभिनय की पारी शुरू कर रहे हैं। उनके साथ एडिल्सी वरगैस फीमेल लीड में हैं।

अन्य समाचार