कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

'द बिग बुल' देखने के बाद ट्रोलर्स बोले 'थर्ड रेट' एक्टिंग, की प्रतीक गांधी की तारीफ, अभिषेक बच्चन ने दिए ये रिएक्शन

'द बिग बुल' की कहानी को लेकर कई यूजर आलोचना कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने अभिषेक बच्चन को 'थर्ड ग्रेड' एक्टर बताया है. इस आलोचना पर अभिषेक बच्चन ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने आलोचना करने वाले को धन्यवाद कहा.



बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन स्टारर 'द बिग बुल' एक दिन पहले डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो गई है. कई लोग फिल्म में अभिषेक बच्चन की तारीफ कर रहे हैं. तो कई लोग उनकी एक्टिंग को 'थर्ड ग्रेड' बता रहे हैं. 'द बिग बुल' स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन पर आधारित है. अभिषेक अपने आलोचकों को जवाब देने के लिए जाने जाते हैं.
अभिषेक बच्चन ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने खुद की आलोचना के लिए छोड़ दिया है. उन्होंने कहा कि यह एक निष्पक्ष खेल है. एक यूजर ने फिल्म देखने के बाद गुरुवार को ट्वीट कर लिखा,"हमेशा की तरह अभिषेक बच्चन अपनी 'थर्ड ग्रेड' एक्टिंग से आपको निराश नहीं करेंगे. खराब स्क्रिप्ट और बेकार फिल्म में कथित एक्टिंग की है."
यहां देखिए यूजर का ट्वीट
As usual @juniorbachchan doesn't disappoint you with his 3rd rate so called acting in a poorly scripted & badly filmed #TheBigBull @pratikg80 & #Scam1992 are far superior by [email protected] @DisneyplusHSVIP
अभिषेक बच्चन ने दिया ये जवाब
यूजर ने आगे लिखा,"प्रतीक गांधी की स्कैम 1992 कई गुणा ज्यादा बेहतर हैं." इस पर अभिषेक बच्चन ने इस यूजर के ट्वीट का रिप्लाई किया है. उन्होंने लिखा,"हे मैन, मैंने कभी भी तुम्हें निराश नहीं किया. मैं खुश हूं. हमारी फिल्म देखने के लिए वक्त निकालने के लिए धन्यवाद."
यहां देखिए अभिषेक बच्चन का ट्वीट
Hey man, as long as I've not disappointed you, I'm happy. Thank you for taking the time out to see our film. ????????
'स्कैम 1992' की तरह नहीं है 'द बिग बुल'
ट्विटर पर लोग अभिषेक बच्चन और प्रतीक गांधी की तुलना कर रहे हैं. प्रतीक गांधी ने 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' में हर्षद मेहता का किरदार निभाया था, जोकि पिछले साल सोनी लिव पर स्ट्रीम हुई थी. अभिषेक बच्चन ने फिल्म के रिलीज होने से पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि 'द बिग बुल' डायरेक्टर हंसल मेहता की 'स्कैम 1992' की तरह नहीं है. दोनो का रिव्यू बिल्कुल अलग है.
बता दें कि 'द बिग बुल' को कूकी गुलाटी ने डायरेक्ट किया है. अजय देवगन इसके प्रोड्यूसर हैं. ये फिल्म स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता की लाइफ पर आधारित है.

जब Kareena Kapoor ने दिया था पहले बेटे तैमूर को जन्म, तो इस बात पर खूब भड़क उठी थीं Amrita Singh, जानें क्या
BAFTA Awards 2021: बाफ्टा में प्रेजेंटर बनी प्रियंका चोपड़ा, उनकी फिल्म The White Tiger को मिले हैं दो नॉमिनेशन

अन्य समाचार