कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

टाइगर 3 में एक बार फ़िर रणवीर शौरी बने सलमान खान के सबसे भरोसेमंद साथी, कॉमेडी के साथ फ़ाइट में भी देंगे साथ

सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की टाइगर फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त, एक्शन पैक्ड स्पाई ड्रामा टाइगर 3 की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है । मेकर्स ने इसे एक्शन के मामले में बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी फ़िल्म बनाने की पूरी तैयारी कर ली है । वहीं फ़िल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ़ के अलावा इमरान हाशमी भी खतरनाक विलेन के रूप में नजर आएंगे । वहीं अब सुनने में आ रहा है कि टाइगर 3 में एक बार फ़िर रणवीर शौरी अपने वहीं किरदार को निभाते हुए दिखाई देंगे जो उन्होंने एक था टाइगर में निभाया था । टाइगर 3 में एक बार फ़िर रणवीर शौरी सलमान खान के साथी गोपी आर्या का किरदार निभाएंगे ।



सलमान खान की टाइगर 3 में रणवीर शौरी
कहा जा रहा है कि रणवीर अगले हफ़्ते से यशराज फ़िल्म्स स्टूडियोज में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगे । हालांकि रणवीर का किरदार टाइगर फ़्रैंचाइजी की दूसरी किश्त, टाइगर जिंदा है में शामिल नहीं हुआ था लेकिन अब टाइगर 3 में अभिनेता का किरदार एक बार फ़िर से नजर आएगा । दरअसल, प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और लेखक जयदीप साहनी ने रणवीर के किरदार को फ़िर से टाइगर 3 में लाने का फ़ैसला किया क्योंकि वह सलमान के किरदार अविनाश राठौड़ का सबसे भरोसेमंद साथी है ।
खबरों की मानें तो, रणवीर और सलमान टाइगर 3 की शुरूआत कॉमेडी सीन के साथ करेंगे और इसके बाद दोनों के साथ में खतरनाक एक्शन सीन शूट होंगे । फ़िलहाल तो फ़िल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है लेकिन निर्देशक मनीष शर्मा उम्मीद जता रहे हैं कि जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाए तो वह फ़िल्म के बाकी हिस्से की शूटिंग इस्तांबुल और दुबई जाकर करें ।
टाइगर 3 में एक बार फ़िर सलमान और कैटरीना रोमांस के साथ-साथ एक्शन करते हुए दिखाई देंगे । मनीष शर्मा के निर्देशन में बनने वाली टाइगर 3 अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है ।

अन्य समाचार