कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

ब्रेकअप के बाद ये स्टार्स एक दूसरे के बन गए दोस्त, देखिए कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे हैं जिनके एक वक्त में जोर-शोर से अफेयर के किस्से सामने आए. लेकिन कुछ वक्त के बाद इनके अलग होने की खबरें भी सामने आईं. आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड के ऐसे ही कुछ एक्स कपल की जोड़ियों के बारे में जिन्होंने आपसी कड़वाहटें मिटाते हुए एक दूसरे के लिए दोस्ती का हाथ बढ़ा गिया.



कुशल टंडन-गौहर खानबिग बॉस में कुशल टंडन और गौहर खान की कैमिस्ट्री कमाल की थी. दोनों को शो के दौरान एक दूसरे से प्यार हो गया, लेकिन बाद में दोनों का काफी खराब नोट पर ब्रेकअप हो गया. लेकिन कुछ वक्त बाद दोनों ने अपने गिले शिकवे को भुलाते हुए दोस्ती कर ली. गौहर खान की एक तस्वीर पर कुशल ने उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ की. जिसके रिप्लाई में गौहर ने थैंक्यू सो मच बोला था.
करीना कपूर-शाहिद कपूरबॉलीवुड स्टार करीना कपूर और शाहिद कपूर एक दूसरे को पांच साल तक डेट करने के बाद अलग हो गए. इसके बाद दोनों ने तकरीबन 7 साल तक दूरियां कायम रखीं.इसके बाद दोनों का एक अवॉर्ड शो में आमना सामना हुआ इसके बाद दोनों के बीच की कड़वाहट खत्म हो गई.एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने बताया था कि उड़ता पंजाब फिल्म में करीना कपूर का नाम सबसे पहले मैंने ही सजेक्ट किया था. उन्होंने कहा था कि मैं करीना की रेस्पेक्ट करता हूं. मुझे इस बात की खुशी है कि वो अच्छी जिंदगी बिता रहीं हैं और मैं अपनी जिंदगी में खुश हूं
कैटरीना कैफ-सलमान खानकैटरीना और सलमान के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में बनी रहीं. लेकिन दोनों किस वजह से एक दूसरे से अलग हो गए इसके बारे में ज्यादा किसी को कोई जानकारी नहीं है. कहा ये भी जाता है कि कैटरीना की रणबीर कपूर के साथ बढ़ती नजदिकियों की वजह से कैटरीना से सलमान दूर हो गए थे. हालांकि बाद में दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हो गए.दोनों को कई फिल्मों में साथ देखा गया.
'द बिग बुल' आज होगी रिलीज़, इतने बजे यहां देख पाएंगे ऑनलाइन
दीपिका पादुकोण-रणबीर सिंहदीपिका और रणबीर के लवस्टोरी ने खूब सुर्खियां बटोरी. दीपिका अपने इस रिलेशनशिप में इतना सीरियस थी कि वो ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थी. लेकिन बाद में एक दूसरे से अलग होने के बाद फिल्म ये जवानी है दीवानी और तमाशा में ये जोड़ी नजर आई. हालांकि अब दोनों दोस्त हैं.
शिल्पा शेट्टी- अक्षय कुमारफिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की अफेयर की खबरों से खूब बाजार गर्म रहा. लेकिन अक्षय का बाद में ट्विंकल खन्ना पर दिल गया इसके बाद शिल्पा शेट्टी ने उनसे किनारा कर लिया. फिल्म धड़कन की रिलीज के बाद शिल्पा ने अक्षय कुमार के लिए पब्लिकली नाराजगी भी जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि अक्षय कुमार ने मुझे यूज किया और कोई दूसरा मिल गया तो बहुत आसानी से मुझे छोड़ दिया. मैं काफी अपसेट हूं. इसके बाद राज कुंद्रा के साथ शिल्पा रिलेशनशिप में आ गई. हालांकि बाद में दोनों की दोस्ती हो गई.
कंगना रनौत ने अक्षय कुमार को लेकर कही ये बात, बोली -मुझे सीक्रेटली कॉल करते है

अन्य समाचार