कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

'Anupamaa' से बिल्कुल नहीं बनती मिथुन चक्रवर्ती की बहू की, पर रियल लाइफ में एक-दूसरे पर छिड़कती है जान

First Published Apr 10, 2021, 3:52 PM IST



मुंबई. कोरोना की दहशत हर तरफ फैली हुई है। हर रोज सैंकड़ों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। कई तो मौत के मुंह भी जा चुके है। इस समय महाराष्ट्र में कोरोना का सबसे ज्यादा खतरा मंडरा रहा है। ऐसे में फिल्मों के साथ ही टीवी शोज की शूटिंग को लेकर सरकार की तरफ से गाइडलाइ्स जारी की गई है। इस कदम का मुख्य उद्देश्य सभी की सुरक्षा है। आपको बता दें कि इन दिनों कई शोज बेहतरीन परफॉर्म कर रहे हैं। छोटे पर्दे हमेशा सौतन और सहेली का कॉन्सेप्ट चर्चा का विषय रहा है। टीवी शोज में अक्सर ऐसी कहानियां जनता का ध्यान खींचने में कारगर रहती हैं। लव ट्रायंगल कहें या लव स्टोरी इंट्रेस्टिंग बनाने का पैतरा, अक्सर मेकर्स इस कॉनसेप्ट को अपने टीवी शोज की कहानी में दिखाना पसंद करते हैं। आज आपको बता रहे हैं टीवी की ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में जो ऑन स्क्रीन तो कट्टर दुश्मन हैं लेकिन ऑफस्क्रीन एक-दूसरे पर जान छिड़कती है।
इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में अनुपमा शो सबसे टॉप पर चल रहा है। इस शो ने घर-घर में पहचान बना ली है। हालांकि, अभी शो पर कोरोना की मार देखी जा रही है। इसके लीड स्टार्स यानी रूपाली गांगुली और सुधांशू पांडे को कोरोना ने अपने चपेट में ले लिया है।
आयशा सिंह टीवी शो गुम है किसी के प्यार में सई का रोल रही है, जबकि ऐश्वर्या शर्मा पाखी के रोल में हैं। आयशा की शो में विराट चव्हाण (नील भट्ट) से शादी हो चुकी है। हालांकि शो में ऐश्वर्या और आयशा के बीच बिल्कुल भी नहीं बनती है लेकिन असल जिंदगी में दोनों एक-दूसरे की बहुत अच्छी फ्रेंड है।
सरगुन कौर लूथरा शो ये है चाहतें में प्रीशा का किरदार रहा हैं। जो शो में अबरार काजी की लव इंटरेस्ट हैं। हाल ही में ऐश्वर्या खरे ने शो में एंट्री ली है, जो प्रीशा की बड़ी बहन महिमा का किरदार रही हैं। शो दोनों को एक-दूसरे से ऑनस्क्रीन तकरार करते हुए दिखाया जाता है लेकिन ऑफ स्क्रीन इन बहनों का बंधन बड़ा ही प्यार हैं।
रूपाली गांगुली टीवी के हिट शो में अनुपमा में अनुपमा का रोल प्ले कर रही है, जो कि सीरियल में वनराज शाह (सुधांशु पांडे) की पत्नी हैं। वहीं, मदालसा शर्मा सीरियल में काव्या की भूमिका में हैं जो वनराज की गर्लफ्रेंड है। शो में दोनों को एक-दूसरे का विरोधी दिखाया जाता है। हालांकि ऑफ-स्क्रीन दोनों के बीच बेहरतीन केमिस्ट्री है। यहां तक कि सुधांशु, रूपाली और मदालसा की तिकड़ी ऑफ स्क्रीन खूब मस्ती-मजाक करती है।
शो कुंडली भाग्य में श्रद्धा आर्या और स्वाति कपूर के बीच बिल्कुल भी नहीं बनती है। शो में दोनों प्रीता और माहिरा का रोल अदा करती हैं। ऑफ स्क्रीन की बात करें तो दोनों मिलकर सेट पर सबसे ज्यादा धमाल भी मचाती हैं।
सीरियल कुमकुम भाग्य में मुग्धा और पूजा बनर्जी के किरदार एक-दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना चाहते हैं लेकिन असल जिंदगी में मामला इसके उलट है।

अन्य समाचार