कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

शादी के लिए खरीदे गए ढाई लाख का जेवर लेकर उचक्का फरार

वारिसलीगंज। शादी को ले खरीदे गये करीब ढाई लाख रुपये मूल्य के जेवर उचक्कों ने वारिसलीगंज बाजार से पलक झपकते ही उड़ा लिया। घटना बुधवार को वारिसलीगंज बाजार के अतिव्यस्त जय प्रकाश चौक के पास दिन के उजाले में घटी। इस बाबत पीड़ित ने थाना में सूचना देकर न्याय की गुहार लगाई है।

बताया जाता है कि ठेरा पंचायत की आजमपुर ग्रामीण रामनंदन सिंह का पुत्र विकास कुमार जो अपने भाई की शादी में जेवरात चढ़ाने के लिए बुधवार को अपने चाचा दिनेश सिंह, भाई माखनलाल के साथ वारिसलीगंज छोटी मस्जिद के पास स्थित एक सोना चांदी की दुकान से दो लाख 51 हजार रुपये का जेवरात खरीदा था। जिसमें सिकड़ी ,चूड़ी ,अंगूठी तथा मंगलसूत्र आदि था। दुकान से जेवरात खरीदने के बाद लगभग तीन सौ मीटर की दूरी पर स्थित जयप्रकाश चौक के पास पिटू मिठाई दुकान में नाश्ता करने तीनों पहुंचे थे। जहां अज्ञात उचक्का पोटली में रखा हुआ जेवरात लेकर फरार हो गया। बताया गया कि नाश्ता करने के दौरान एक तरफ की कुर्सी पर चाचा दिनेश सिंह और भाई माखनलाल बैठा हुआ था। जबकि दूसरे तरफ की एक कुर्सी पर विकास बैठा था। एक खाली कुर्सी पर जेवरात से भरा थैला के साथ अन्य सामान रखा हुआ था। उसी दौरान जेवरात के सामने वाली कुर्सी पर बैठा हुआ भाई माखनलल कुछ सामान लाने के लिए बाजार चला गया। कुछ देर बाद जेवरात के विपरीत पीछे वाली खाली कुर्सी पर तीन महिला आकर बैठ गई। और दुकानदार से मिठाई देने को कहा। कुछ देर बाद ही तीनों महिला मिठाई खाकर चली गई। बाजार से लौटकर आये माखन कुमार ने देखा कि थैला में जेवर की पोटली नहीं है। इसपर वह परिजनों से पूछताछ करने लगा। लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिलने पर परेशान पीड़ित द्वारा पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष पवन कुमार, नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी उपेंद्र कुमार सिन्हा, अंचल अधिकारी उदय प्रसाद , दिनेश रजक आदि सोना चांदी की दुकान में पहुंचकर सीसीटीवी कैमरा खंगालना शुरू कर दिया था। लेकिन समाचार लिखे जाने तक किसी प्रकार की कामयाबी नहीं मिली।

पीड़ित ने बताया कि दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है। हालांकि दुकानदार ने बताया कि सीसीटीवी कैमरा पिछले एक महीने से अधिक समय से खराब पड़ा हुआ है।
कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन को लेकर मिठाई दुकान को किया गया सील
वारिसलीगंज। सरकार द्वारा संक्रमण से बचाव के लिए जारी गाइडलाइन का उल्लंघन कर होटल खोलकर रखने के आरोप में जय प्रकाश चौक स्थित पिटू स्वीट्स को बुधवार को सील कर दिया गया। बता दें कि ढाई लाख का जेवरात लेकर नाश्ता करने युवक इसी होटल में पहुंचा था। जहां से अज्ञात उचक्के जेवरात लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंचे नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी उपेंद्र कुमार सिन्हा, थाना अध्यक्ष पवन कुमार, अंचल अधिकारी उदय प्रसाद आदि ने होटल को खुला पाया। जहां आम लोगों को बैठाकर नाश्ता कराया जा रहा था। सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस में होटल में बिठाकर नाश्ता, खाना आदि नहीं कराना है। नियम का उल्लंघन के आरोप में अगले आदेश तक दुकान को सील कर दिया गया। दुकान सील होने की जानकारी मिलते ही बाजार में अन्य मिठाई दुकानदारों में हड़कंप मच गया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

अन्य समाचार