ज़िम्बाब्वे ने पाकिस्तान को बुरी तरह हराया, शोएब मलिक बोले- टीम को इंटरनेशनल कोच की जरुरत

लाहौर: पाकिस्तान ने तीन मैचों की श्रृंखला के दूसरे T20 मुकाबले में जिम्बाब्वे के खिलाफ मिडिल आर्डर की खराब बल्लेबाजी के कारण हार झेली। इसी को लेकर पूर्व कप्तान शोएब मलिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) और मैनेजमेंट को खरी खोटी सुनाई हैं। शोएब मलिक ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 19 रन से शिकस्त का सामना करने वाली पाकिस्तान की टीम और मैनेजमेंट के फैसले लेने वालों को जमकर लताड़ लगाई है।

उन्होंने कहा कि टीम को एक अंतरराष्ट्रीय व्हाइट-बॉल कोच की आवश्यकता है, जो अंदर का खेल भी समझता हो। कप्तान बाबर आजम की 41 रन की पारी के बाद भी पाकिस्तान की टीम शुक्रवार को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में जिम्बाब्वे के खिलाफ 100 रन भी नहीं बना पाई और 119 रन के टारगेट का पीछा करते हुए 99 रन पर सिमट गई और मुकाबला 19 रन से हार गई। लगातार पाकिस्तान की टीम का मिडिल आर्डर लड़खड़ाता नजर आ रहा है।
इसको लेकर शोएब मलिक ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, "निर्माताओं को एक कदम वापस लेने की जरुरत है; बाबर और मुख्य चयनकर्ता को शॉट्स को बुलाने की आवश्यकता है। मेरी राय में, हमें एक अंतरराष्ट्रीय व्हाइट बॉल कोच की जरूरत है जो हमारे अंदर के क्रिकेट को समझता है और आने वाले वक़्त के लिए हमारे खिलाड़ियों को स्पष्टता प्रदान करते हुए हमारे कप्तान को तैयार करे।"
IPL 2021: गेल और राहुल ने पंजाब को दिलाई जीत, 9 विकेट से हारी मुंबई
स्पेनिश फुटबॉल लीग (ला लीगा) ने की यूरोपीय सुपर लीग की योजनाओं की निंदा
यूँ ही नहीं बने सचिन 'क्रिकेट के भगवान', संघर्ष और समर्पण की दास्ताँ है मास्टर ब्लास्टर का करियर

अन्य समाचार