ऑस्ट्रेलियन स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट क्लोए अमांडा बेली ने बताई IPL फेवरेट प्लेइंग-11

नई दिल्ली : जानी-मानी ऑस्ट्रेलियन स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट क्लोए अमांडा बेली ने अपनी आई.पी.एल. की ओवरऑल फेवरेट प्लेइंग-11 जारी की है जिसमें विराट कोहली को कप्तानी सौंपी गई है। अमांडा टीम इंडिया की लंबी समय से फैन रही है। वह टीम इंडिया की स्पोर्ट में कई ट्विट भी कर चुकी हैं। बहरहाल, एक इंटरव्यू के दौरान अमांडा ने कहा- मैंने अपनी प्लेइंग 11 में मॉडर्न डे लीजैंड को चुना है।

अमांडा ने कहा कि जहां तक सलामी बल्लेबाजों का सवाल है तो मैंने मैथ्यू हेडन और केन विलियमसन को चुना है। सचिन तेंदुलकर आएंगे। चौथे पर कप्तान कोहली हैं। मुझे लगता है कि उनका (कोहली) व्यक्तित्व ऑस्ट्रेलिया में बहुत सारे लोगों के साथ प्रतिध्वनित होता है। वह पूर्ण मनोरंजन का साधन हैं। वह मैदान पर आक्रामक हैं, लेकिन जब ऑफफील्ड आते हैं तो उतने ही शालीन और विनम्र हो जाते हैं। मुझे उनके मैच के बाद के साक्षात्कार देखना पसंद है क्योंकि वह हमेशा मैच के नतीजे को स्वीकार करते हैं।
विराट कोहली के बाद नंबर 5 पर ऑस्ट्रेलिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर स्टीव स्मिथ हैं। फिर बेन स्टोक्स और एडम गिलक्रिस्ट हैं। गेंदबाजी विभाग में ब्रेट ली, जसप्रीत बुमराह और ग्लेन मैकग्राथ जबकि एकमात्र स्पिनर शेन वार्न हैं।
अमांडा की ऑल-टाइम प्लेइंग इलेवन मैथ्यू हेडन, केन विलियमसन, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली (कप्तान), स्टीव स्मिथ, बेन स्टोक्स, एडम गिलक्रिस्ट (विकेटकीपर), ब्रेट ली, शेन वार्न, जसप्रीत बुमराह, ग्लेन मैकग्राथ।

अन्य समाचार