IPL 2021 में MI बनाम RR: क्या रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस प्लेइंग इलेवन से 'सुपर फ्लॉप' हार्दिक पांड्या को बेंच देंगे?

अगर ब्रायन लारा जैसे दिग्गज ने मुंबई इंडियंस के लिए अपनी चिंताओं को व्यक्त किया है, तो इसका मतलब है कि गत चैंपियन के साथ कुछ गलत है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इस सीजन में असंगत मध्यक्रम से जूझ रही है। ऑफ-मिडिल-ऑर्डर के अलावा, रोहित का सबसे बड़ा सिरदर्द हार्दिक पांड्या का फॉर्म है। बैक-टू-बैक हार से आ रहा है, क्या एमआई कप्तान मध्य क्रम के शंखनाद को सुलझाने की बोली में अपने मार्की खिलाड़ी को आराम देने का कठिन फोन उठाएंगे और गुरुवार को असंगत राजस्थान रॉयल्स का सामना करने पर अभियान को पटरी पर लाएंगे?

MI की बहुत सारी सफलता पांड्या के सभी प्रयासों पर निर्भर करती है। लेकिन लगातार बने रहने से उसे एक कोने में रहना पड़ा। मुंबई के विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में प्रयुक्त, पांड्या स्कोरिंग टच में नहीं दिखते हैं और एक परिसंपत्ति से अधिक देयता बन गए हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ आखिरी गेम में, 27 वर्षीय विल लगातार पांचवीं बार विलो के साथ विफल रहे। उन्हें 4 गेंदों पर सिर्फ 1 रन बनाने के लिए भेजा गया। पांच पारियों में, पांड्या ने 97 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 35 रन बनाए हैं, जो सबसे अधिक 15 है। इसके अलावा, अतिरिक्त गेंदबाजी विकल्प साबित करने की उनकी कमी ने एमआई की प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह पर सवाल खड़े कर दिए हैं। IPL 2021 में MI बनाम RR - मुंबई इंडियंस प्लेइंग इलेवन: अन्य मध्य क्रम के बल्लेबाजों ने कैसा प्रदर्शन किया है?
एमआई आईपीएल में सबसे विनाशकारी मध्य क्रम में से एक है, जो किसी भी दिन किसी भी अच्छे हमले को प्रस्तुत कर सकता है। लेकिन एक आउट-ऑफ-फॉर्म मध्य-क्रम के साथ मुंबई आईपीएल 2021 अंक तालिका में खुद को चौथे स्थान पर पाता है। जहां पांड्या ने अपने कद को देखते हुए खुद को कुल्हाड़ी के तेज धार पर पाया, वहीं अन्य बल्लेबाज भी इस सीजन में रोहित या मुंबई के टीम प्रबंधन पर विश्वास करने में असफल रहे। मुंबई के मध्य क्रम ने केवल 357 रन बनाए हैं - सूर्यकुमार यादव (154 रन), इशान किशन (73 रन), हार्दिक पंड्या (36 रन), क्रुणाल पांड्या (29 रन) और किरोन पोलार्ड (65 रन) - और अभी तक एकरूपता में आग। IPL 2021 में MI vs RR - मुंबई इंडियंस प्लेइंग इलेवन: क्या रोहित शर्मा करेंगे कोई बदलाव?
रोहित शर्मा और मुंबई के थिंक टैंक फिरोजशाह कोटला की पिच की स्थिति का आकलन करने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) खेल का सावधानीपूर्वक पालन करेंगे। CSK बनाम SRH दिल्ली लेग का पहला गेम होगा और MI को खेलने की स्थिति का एक अच्छा विचार देगा। मुंबई अभी भी पंड्या की जगह जिमी नीशम और पीयूष चावल को आजमाना चाहेगी। जहां नीशम उन्हें बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विकल्प देगा, वहीं चावला बीच के ओवरों में उनका विकेट लेने का विकल्प हो सकते हैं।
IPL 2021 में MI vs RR: मुंबई इंडियंस प्लेइंग इलेवन
रोहित शर्मा (c), क्विंटन डी कॉक (wk), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पंड्या / जिमी नीशम, क्रुणाल पांड्या / पीयूष चावला, कीरोन पोलार्ड, जयंत यादव, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बाउल्ट

अन्य समाचार