ICC Team Rankings: टी20 रैंकिंग में टीम इंडिया नंबर दो पर, वनडे रैंकिंग में एक स्थान का नुकसान

आईसीसी की ताजा टीम रैंकिंग में टीम इंडिया को टी20 में तो लाभ हुआ है, लेकिन वनडे रैंकिंग में एक स्थान का नुकसान उठाना पड़ा है.

सलाना अपडेट के बाद टीम इंडिया आईसीसी की टी20 टीम रैंकिंग में अपना दूसरा स्थान बरकरार रखा है, लेकिन एकदिवसीय रैंकिंग में एक स्थान के नुकसान से तीसरे स्थान पर खिसक गया.
टी20 टीम रैंकिंग में इंग्लैंड 277 अंकों के साथ टॉप पर
टी20 टीम रैंकिेंग में इंग्लैंड 277 अंकों के साथ टॉप पर बनी हुई है. यह स्थिति तब बनी है जब इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज 1-1 से ड्रॉ खेला, जबकि ऑस्ट्रेलिया को 2-1 और दक्षिण अफ्रीका को 3-0 से हराया. हालांकि भारत के खिलाफ उसे 2-3 से हार झेलना पड़ा.
श्रीलंका के ऑलराउंडर थिसारा परेरा ने अचानक क्रिकेट से संन्यास लेकर चौंकाया
न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया का स्थान छिना
न्यूजीलैंड ने टी20 टीम रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया को पीछे छोड़ दिया है और उसकी जगह को कब्जा कर लिया है. टी20 में ऑस्ट्रेलिया तीसरे स्थान पर था, लेकिन ताजा रैंकिंग में पांचवें स्थान पर पहुंच गयी है. जबकि न्यूजीलैंड की टीम पहले पांचवें नंबर पर थी, अब तीसरे स्थान पर पहुंच गयी है. न्यूजीलैंड ने इस दौरान वेस्टइंडीज, पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश को हराया.
आईपीएल 2021 में कोरोना ब्लास्ट, केकेआर के बाद अब चेन्नई के भी तीन सदस्य पॉजिटिव, रद्द हो सकता है टूर्नामेंट ?
वनडे रैंकिंग में न्यूजीलैंड टॉप पर, भारत को एक स्थान का नुकसान
वनडे रैंकिंग में भारत को एक स्थान का नुकसान उठाना पड़ा है. भारत दूसरे नंबर से अब तीसरे नंबर पर पहुंच गया है. जबकि न्यूजीलैंड की टीम वनडे टीम रैंकिंग में टॉप पर बनी हुई है. ऑस्ट्रेलिया नंबर दो पर है.
Posted By - Arbind Kumar Mishra

अन्य समाचार