कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

रिटायर हुए एबी डिविलियर्स इंटरनेशनल क्रिकेट में फिर करेंगे फायर, वेस्टइंडीज के खिलाफ वापसी का ग्रीम स्मिथ ने किया इशारा

बात T20 की हो तो एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) से विस्फोटक कोई दूसरा नहीं. एक ऐसा बल्लेबाज जो चारों दिशाओं में घूम-घूम कर शॉट्स मारता हो. तभी तो दुनिया उन्हें मिस्टर 360 डिग्री कहती है. ABD थे तो साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज, लेकिन 2018 में अचानक ही रिटायरमेंट ले लेने के बाद इनके नाम के आगे पूर्व लग गया. लेकिन, अब एक बार फिर विस्फोटक बल्लेबाज के आगे से पूर्व हटने वाला है क्योंकि एबी डिविलियर्स रिटायरमेंट के बाद वापसी करने जा रहे हैं.
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



साल 2018 में साउथ अफ्रीका के लिए 15 साल तक क्रिकेट खेलने के बाद रिटायर होने वाले एबी डिविलियर्स एक बार फिर से इंटरनेशनल पिच पर उतर सकते हैं. इस बात के संकेत क्रिकेट साउथ अफ्रीका के डायरेक्टर ग्रेम स्मिथ की ओर से मिले हैं. हालांकि, इसके आसार पिछले महीने हेड कोच मार्क बाउचर ने भी दिए थे. तब उन्होंने T20 वर्ल्ड कप के लिए एबी डिविलियर्स की वापसी का इशारा किया था. खुद 37 साल के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने IPL 2021 के एक पोस्टमैच प्रजेन्टेशन में कहा, ” साउथ अफ्रीका के लिए एक बार फिर से खेलकर अच्छा लगेगा.” उन्होंने बताया कि पिछले साल मेरी मार्क बाउचर से बात हुई थी. उन्होंने मुझसे खेलने को लेकर मेरे विचार पूछे थे और मैंने उनसे कहा था- बिल्कुल.
बाउचर के बाद स्मिथ ने किया इशारा
मार्क बाउचर के संकेत देने के महीने भर बाद अब ग्रेम स्मिथ ने भी एबी डिविलियर्स की वापसी को लेकर इशारा किया है. उन्होंने एबी डिविलियर्स के अलावा इमरान ताहिर और क्रिस मॉरिस की वापसी के भी संकेत दिए. साथ ही ये भी कहा कि इन खिलाड़ियों की वापसी से साउथ अफ्रीका का लाइन-अप मजबूत होगा.
BREAKING NEWS
Cricket South Africa Director Graeme Smith has today confirmed that SA will travel to WI in June for 2 Tests and 5 T20is at venues yet to be finalised
He also said he is hopeful of free agents AB De Villiers, Imran Tahir and Chris Morris playing pic.twitter.com/LLEJbQwXJG
- Caribbean Cricket Podcast (@CaribCricket) May 6, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}} साउथ अफ्रीका की जर्सी में दिख सकते हैं एबी- स्मिथ
स्मिथ ने एबी डिविलियर्स के कमबैक की बात तब कही जब वो वेस्टइंडीज दौरे के लिए साउथ अफ्रीका के प्लान की घोषणा कर रहे थे. साउथ अफ्रीका को 2 टेस्ट और 5 T20 की सीरीज के लिए जून में वेस्टइंडीज का दौरा करना है. इसी का एलान करते हुए स्मिथ ने कहा कि फैन को T20 सीरीज में एबी फिर से साउथ अफ्रीका की जर्सी में नजर आ सकते हैं.
: पाकिस्तान को लेकर इस दिग्गज क्रिकेटर के हसीन सपने का भी जवाब नहीं

अन्य समाचार