कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

WTC फाइनल के लिए आज हो सकती है टीम इंडिया की घोषणा, इन खिलाड़ियों की वापसी पर रहेगी नजर

विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए भारतीय टीम की घोषणा आज की सकती है. न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 से 22 जून तक साउथैम्प्टन यह फाइनल खेला जाएगा. इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. पृथ्वी शॉ और हार्दिक पांड्या की वापसी पर सबकी नजर रहेगी.
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए भारतीय टीम की घोषणा आज हो सकती है. 18 से 22 जून तक न्यूजीलैंड के खिलाफ साउथैम्प्टन में विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल खेला जाने वाला है. इसके बाद पांच टेस्ट मैचों की सीरीज इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाएगी. टीम के चयन में पृथ्वी शॉ और हार्दिक पांड्या की वापसी पर सबकी नजर रहेगी.
माना जा रहा है कि चयनकर्ता दौरे के लिए बड़ी टीम का चयन कर सकते हैं. टीम चार ओपनर, चार - पांच मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज, आठ - नौ तेज गेंदबाज और चार से पांच स्पिनर गेंदबाज के साथ ही दो-तीन विकेटकीपर भी हो सकते हैं. टीम के लिए 30 खिलाड़यों के नाम घोषित किए जा सकते हैं.
इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से शुरू होगी सीरीज इंग्लैंड के खिलाफ सीरज नॉटिंघम में 4 अगस्त से शुरू होगी और इसके बाद लॉर्ड्स (12-16 अगस्त), लीड्स (अगस्त 25-29), ओवल (सितम्बर 2-6) और मैनचेस्टर (10-14 सितंबर) के मैच होंगे. आईपीएल में अपनी फॉर्म में वापस पाने के बाद पृथ्वी शॉ के वापसी की उम्मीद है. इसके साथ ही हार्दिक पांड्या की वापसी पर भी नजर बनी रहेगी. ईशान किशन या कोना भरत हो सकते हैं तीसरा विकेटकीपर सलामी बल्लेबाज के एक्ट्रा स्लॉट में अभिमन्यु ईस्वरन, प्रियांक पांचाल और देवदत्त पडिक्कल के बीच तीन-तरफ़ा लड़ाई देखने को मिल सकती है. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों के दौरान ईश्वरन और पांचाल सलामी बल्लेबाज थे. इसी तरह ईशान किशन और कोना भरत में ऋषभ पंत और रिद्धिमान साहा के बाद तीसरे विकेटकीपर के लिए फाइट होगी.जयदेव उनादकट को मिल सकती है जगह टी नटराजन की अनुपस्थिति में बाएं हाथ के सीम बॉलिंग विकल्प जयदेव उनादकट हो सकते हैं, जबकि युवा खिलाड़ी कृष्णा और अवेश खान के भी टीम में शामिल होने की उम्मीद है .मोहम्मद शमी, हनुमा विहारी, भुवनेश्वर कुमार के चोटों से उबरने के बाद वापस आने की उम्मीद है.
यह हो सकती है संभावित 30 सदस्यीय टीम
सलामी बल्लेबाज: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, अभिमन्यु ईश्वरन, प्रियांक पांचाल / देवदत्त पडिक्कल.
मिडिल ऑर्डर : चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, केएल राहुल.
ऑलराउंडर: वाशिंगटन सुंदर, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा.
स्पिनर: आर अश्विन, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, राहुल चाहर.
तेज गेंदबाज : जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, भुवनेश्वर कुमार.
नेट बॉलर : चेतन सकारिया, अंकित राजपूत.
IPL 2021: इंग्लैंड में कराए जा सकते हैं IPL के बचे हुए मैच, सामने आई है ये बड़ी खबर
IPL 2021: आईपीएल सस्पेंड होने के बाद वापस लौट रहे विदेशी खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलियाई मालदीव रवाना, न्यूजीलैंड के प्लेयर कल जाएंगे

अन्य समाचार