कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

IPL 2021: केन विलियमसन और न्यूजीलैंड के कुछ खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ के साथ इंग्लैंड दौरे से पहले मालदीव के लिए उड़ान भरी

घटनाओं के एक आश्चर्यजनक मोड़ में, न्यूजीलैंड और SRH कप्तान केन विलियमसन और उनकी राष्ट्रीय टीम के चार अन्य खिलाड़ियों ने जैव-सुरक्षित बुलबुले को छोड़ दिया और मालदीव के लिए रवाना हो गए। रिपोर्टों के अनुसार, विलियमसन, काइल जैमीसन, मिशेल सेंटनर और फिजियो टॉमी सिमसेक दिल्ली में एक सुरक्षित जैव-सुरक्षा जाल का हिस्सा थे और 10 मई तक भारत में रहने वाले थे। न्यूजीलैंड 2 जून से इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट मैच और 18 जून से साउथेम्प्टन में भारत के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल खेलने के लिए तैयार है। "हमें सूचित किया गया है कि चार न्यूजीलैंड के लोगों ने दिल्ली के बुलबुले में असुरक्षित महसूस किया और उन्हें यकीन नहीं था कि वे यूके के लिए कब निकल सकते हैं। वे बहुत लंबे समय तक यहां नहीं रहना चाहते थे और ऑस्ट्रेलिया के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों को छोड़ दिया, जो मालदीव के लिए उड़ान भर रहे थे, "एक फ्रेंचाइजी अधिकारी ने क्रिकबज को बताया।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



इससे पहले, न्यूजीलैंड क्रिकेट की एक विज्ञप्ति में कहा गया था, "न्यूजीलैंड की आईपीएल-आधारित टेस्ट टीम 11 मई को यूनाइटेड किंगडम के लिए भारत से रवाना होगी - इंग्लैंड में उनके आगमन की प्रारंभिक तिथि प्राप्त की जा सकती है। विलियमसन, जैमीसन, सेंटनर, साथ ही साथ फिजियो टॉमी सिमसेक, यूके के लिए प्रस्थान करने से पहले नई दिल्ली में एक सुरक्षित मिनी बबल में रहेंगे। "आईपीएल में शामिल सभी में 17 न्यूजीलैंड थे, जिसमें 10 खिलाड़ी शामिल थे।
ट्रेंट बाउल्ट और कुछ खिलाड़ी, कोच और सहयोगी स्टाफ 7 मई (शुक्रवार) को न्यूजीलैंड के लिए रवाना हुए। वह इंग्लैंड के खिलाफ शुरूआती टेस्ट से चूक गए। नवीनतम विकास पर, सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा, "उन्होंने पहले सोचा था कि उन्हें 11 मई तक ब्रिटेन जाने की अनुमति मिल जाएगी। बाद में, उन्हें बताया गया कि उन्हें 16 मई तक इंतजार करना होगा। फिर उन्होंने जाने का फैसला किया मालदीव, "जैसा कि क्रिकबज द्वारा उद्धृत किया गया है।

अन्य समाचार