कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

कोरोना ने छीनी चेतन सकारिया के पिता की जिंदगी, IPL की कमाई से चल रहा था इलाज

09 May, 2021 02:39 PM | Saroj Kumar 276

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के युवा तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) के पिता का रविवार को निधन हो गया. सकरिया के पिता कांजीभाई ने इस सप्ताह के शुरू में वायरस से संक्रमित हो गये थें और गुजरात के भावनगर के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. न्यूज एजेन्सी ANI के अनुसार उनका निधन भावनगर में हुआ, जहां एक दिन पहले चेतन ने उनसे अस्पताल में मुलाकात की थी. सकरिया ने 04 मई को इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के स्थगित होने के बाद घर लौटे थे और तुरंत पिता से मिलने अस्पताल पहुंचे थें.


बता दें कि कुछ दिनों पहले इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में चेतन सकारिया ने एक इमोश्नल स्टोरी सुनायी थी. इस इंटरव्यू में चेतन ने आईपीएल 2021 में कमाए गए पैसों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. चेतन ने बताया कि मैं भाग्‍यशाली हूं क्‍योंकि कुछ दिनों पहले मुझे राजस्‍थान रॉयल्‍स से मेरा हिस्‍से का भुगतान कर दिया. मैंने तुरंत पैसे घर भेजे और इससे मेरे पिता को सबसे बड़े समय में मदद मिली. बता दें कि सकारिया को राजस्थान रॉयल्स ने इस आईपीएल सीजन 1.2 करोड़ की रकम में खरीदा था.


सकारिया टूर्नामेंट के निलंबन के बाद घर लौटे और अपने पिता की देखभाल में व्यस्त थे. लीग को स्थगित करने के लिए लोगों से कॉल के बारे में पूछे जाने पर, नौजवान ने खुलासा किया था कि कैसे टूर्नामेंट उनके और उनके परिवार के लिए जीवन रक्षक रहा है. लोग कह रहे हैं कि आईपीएल बंद करो. मैं उन्हें कुछ बताना चाहता हूं, मैं अपने परिवार में एकमात्र कमाने वाला हूं. क्रिकेट मेरी कमाई का एकमात्र स्रोत है. मैं अपने पिता को आईपीएल से मिले पैसे की वजह से बेहतर इलाज दे सकता हूं. अगर यह टूर्नामेंट एक महीने के लिए नहीं होता, तो यह मेरे लिए मुश्किल होता. मैं एक गरीब परिवार से आता हूं, मेरे पिता ने सारी जिंदगी टेम्पो चलाया और आईपीएल की वजह से मेरी पूरी जिंदगी बदलने वाली थी.


सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर

अन्य समाचार