तीन संक्रमितों की हुई मौत,17 आए रोग की चपेट में

हथुआ। एक संवाददाता।अनुमंडलीय अस्पताल,हथुआ में तीन संक्रमित मरीजों की मौत इलाज के दौरान हो गयी। सभी मरीजों का इलाज अस्पताल में बने डेडिकेटेड सेंटर में चल रहा था। वहीं रविवार को कुल 73 संदिग्धों का रैपिड एंटीजन से जांच की गई। जिसमें 17 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए। अस्पताल में बने डेडिकेटेड सेंटर में 48 तथा आईसोलेशन सेंटर में 37 मरीजों का इलाज चल रहा है। उक्त जानकारी प्रभारी डीएस डॉ. रमेश राम ने देते हुए बताया कि सभी मरीजों का बेहतर इलाज किया जा रहा है।

डाक सेवक समेत 3 की गई जान
बरौली। एक संवाददाता
पिछले 24 घंटे के अंदर एक डांक सेवक समेत 3 लोगों की मौत इलाज के दौरान हो गई। मृतकों में भड़कुइयां वार्ड संख्या 6 निवासी डांक सेवक हफिज मियां , बरौली बाजार निवासी पपलू गुप्ता व भड़कुइया वार्ड संख्या 7 निवासी इब्राहिम मियां शामिल हैं। पपलू का इलाज मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में व हफिज का इलाज पटना के अस्पताल में चल रहा था।
----------------------------
कुख्यात सुदामा तुरहा गिरफ्तार
बरौली। एक संवाददाता
कई कांडों में वांछित बरौली बाजार निवासी सुदामा तुरहा को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष अमरेंद्र साह ने बताया कि सुदामा के खिलाफ स्थानीय थाने के अलावा सिधवलिया, बैकुंठपुर, मांझा व नगर थाने में चोरी, छिनतई, लूट समेत 12 मामले दर्ज हैं। अपराधी की तलाश हरिजन अत्याचार, पोक्सो व बलात्कार जैसे मामले में पुलिस को थी।

अन्य समाचार