कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

ड्वेन ब्रावो ने चुने 5 सर्वश्रेष्ठ टी-20 खिलाड़ी, लिस्ट में 2 भारतीय शामिल

टी-20 क्रिकेट के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने अपने फेवरेट शीर्ष पांच टी-20 खिलाड़ियों का चुनाव किया है। ब्रावो द्वारा चुने गए 5 सर्वश्रेष्ठ टी-20 खिलाड़ियों में उन्होंने 2 भारतीय खिलाड़ियों को भी जगह दी है। हर्षा भोगले के साथ एक शो पर बातचीत के दौरान ब्रावो ने इन खिलाड़ियों का चुनाव किया है।

सबसे पहले ब्रावो से मैथ्यू हेडन, डेविड वॉर्नर, वीरेंद्र सहवाग, ब्रेंडन मैकुलम, क्रिस गेल और ड्वेन स्मिथ के बीच एक खिलाड़ी चुनने के लिए कहा गया। ब्रावो ने इस लिस्ट में से वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को चुना था। वहीं शेन वॉटसन, गौतम गंभीर, केएल राहुल, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर और क्रिस लिन में से ब्रावो ने शेन वॉटसन को चुना।
तीसरे नंबर के खिलाड़ी को चुनने के लिए ब्रावो को एबी डीविलियर्स, रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, युवराज सिंह, बेन स्टोक्स और माइकल हसी के विकल्प दिए गए। ब्रावो ने एबी डीविलियर्स को चुना। चौथे खिलाड़ी के लिए उन्हें हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, आंद्रे रसेल, ग्लेन मैक्सवेल और धोनी में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया।
इस लिस्ट में उन्होंने अपने सीएसके के कप्तान एम एस धोनी को चुना। अंत में पांचवे खिलाड़ी के रूप में ब्रावो ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को अपनी ऑटोमेटिक चॉइस बताया। इस तरह से ब्रावो ने अपने फेवरेट शीर्ष पांच टी-20 खिलाड़ियों के नाम बताए हैं।
Dwayne Bravo Top 5 Best players of T20: विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, एबी डीविलियर्स, क्रिस गेल और शेन वाटसन
Save my name, email, and website in this browser for the next time I comment.
Notify me of follow-up comments by email.
Notify me of new posts by email.

अन्य समाचार