कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

IPL 2021 Remaining Matches: इंग्लैंड के खिलाड़ियों का आईपीएल के दूसरे चरण में खेलना मुश्किल, ईसीबी ने कही ये बात

IPL 2021 Remaining Matches: इंग्लैंड के खिलाड़ियों का आईपीएल के दूसरे चरण में खेलना मुश्किल, ईसीबी ने कही ये बात
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



IPL 2021 Remaining Matches- इंग्लैंड के खिलाड़ियों का आईपीएल के दूसरे चरण में खेलना मुश्किल, ईसीबी ने कही ये बात:इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ी आईपीएल 2021 के पूरा होने के लिए उपलब्ध न होने की संभावना है, जहां भी और जब भी इसे पुनर्निर्धारित किया जाता है। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) के निदेशक क्रिकेट के अनुसार कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए इयोन मोर्गन हों या राजस्थान रॉयल्स के लिए जोस बटलर सभी को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में खेलने के बजाय राष्ट्रीय कर्तव्य को वरीयता देनी चाहिए।
लेकिन ईसीबी के पुरुष क्रिकेट के निदेशक एशले जाइल्स का कहना है कि इंग्लैंड के खिलाड़ी पुनर्निर्धारित इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने के लिए अंतर्राष्ट्रीय कार्रवाई करने से नहीं चूकेंगे।
"जाइल्स ने कहा हम इंग्लैंड के मैचों में इंग्लैंड के खिलाड़ियों की भागीदारी पर योजना बना रहे हैं,।" "हमें एक पूर्ण एफ़टीपी शेड्यूल मिला है। इसलिए अगर सितंबर और अक्टूबर में पाकिस्तान और बांग्लादेश के दौरे आगे बढ़े, तो मुझे उम्मीद है कि खिलाड़ी वहां होंगे।
न्यूजीलैंड का परिदृश्य बहुत अलग था। जनवरी के अंत में उन टेस्ट मैचों को औपचारिक रूप से कराया जाएगा, जिस समय तक आईपीएल में पूर्ण भागीदारी के लिए उन सभी कांट्रेक्ट और एनओसी पर हस्ताक्षर नहीं किए गए थे।
उन्होंने कहा, 'हममें से कोई भी नहीं जानता कि आईपीएल इस समय कैसा दिखता है; यह कहां या कब होने वाला है। लेकिन जब से हम न्यूजीलैंड के खिलाफ इस समर की शुरुआत की हैं, हमारा कार्यक्रम अविश्वसनीय रूप से व्यस्त है। हमें टी 20 विश्व कप और एशेज सहित कई महत्वपूर्ण, उच्च-प्रोफ़ाइल क्रिकेट मिले हैं और हम अपने खिलाड़ियों की देखभाल करने जा रहे हैं।
आईपीएल में इंग्लैंड के खिलाड़ी - कुल मिलाकर 14 इंग्लैंड के खिलाड़ी इस साल आईपीएल 2021 में शामिल हुए थे और जाइल्स के फैसले के बाद यह संभावना नहीं है कि वे आईपीएल को पुनर्निर्धारित करेंगे।
इयोन मॉर्गन - कोलकाता नाइट राइडर्स, जोस बटलर - राजस्थान रॉयल्स, बेन स्टोक्स - राजस्थान रॉयल्स, जोफ्रा आर्चर - राजस्थान रॉयल्स, सैम क्यूरन - चेन्नई सुपर किंग्स, टॉम कुरेन - दिल्ली कैपिटल, क्रिस जॉर्डन - पंजाब किंग्स, दाविद मालन - पंजाब किंग्स, लियाम लिविंगस्टोन - राजस्थान रॉयल्स, जॉनी बेयरस्टो - सनराइजर्स हैदराबाद, जेसन रॉय - सनराइजर्स हैदराबाद, क्रिस वोक्स - दिल्ली कैपिटल, मोइन अली - चेन्नई सुपर किंग्स
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पहले ही दो चीजों की घोषणा कर चुके हैं। पहला आईपीएल सीज़न के शेष मैच भारत में नहीं हो सकते हैं और दूसरी बात दो विंडो बीसीसीआई द्वारा लक्षित की जा रही हैं - सितंबर के दूसरे भाग में टी 20 विश्व कप से पहले, और इसके बाद नवंबर के मध्य से।
इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर ये हैं सवालिया निशान -

अन्य समाचार