कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

टीम इंडिया ICC WTC फाइनल में क्यों न्यूजीलैंड पर पड़ेगी भारी, पार्थिव पटेल ने बताई वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 2021 के बीच में स्थगित होने के बाद अब टीम इंडिया का अगला मिशन आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप है जिसमें उसे न्यूजीलैंड का मुकाबला करना है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच ये फाइनल मैच 18 जून से साउथैंप्टन में खेला जाएगा और 23 जून का दिन इसके लिए रिजर्व भी रखा गया है। बीसीसीआइ ने इस मुकाबले के लिए 20 सदस्यीय भारतीय टेस्ट टीम का एलान भी कर दिया है। विराट कोहली की कप्तानी में इस टेस्ट चैंपियनशिप के पहले टाइटल के लिए भारत केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड की टीम के साथ भिड़ेगा।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले में अभी काफी वक्त बचा है, लेकिन अभी से ही कई क्रिकेटर्स ने इस मैच को लेकर अपनी-अपनी बातें सामने रखनी शुरू कर दी हैं। अब टीम इंडिया के लिए इस मैच में जीत की कितनी संभावना है साथ ही भारतीय दल कैसा है इसे लेकर पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने अपनी राय पेश की। स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए पार्थिव पटेल ने कहा कि, भारतीय दल काफी मजबूत दिख रहा है। अगर आप भारत और न्यूजीलैंड की टीम की बात करें तो हमने हर हिस्से को काफी अच्छे तरीके से कवर किया है।
पटेल ने कहा कि, अगर आप टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों की बात करें तो इसमें बुमराह, इशांत व शमी जैसे खिलाड़ी हैं तो वहीं अगर इनमें से कोई फिट नहीं है तो बैकअप के तौर पर टीम में मो. सिराज, उमेश यादव हैं यानी इस डिपार्टमेंट में काफी गहराई है। बल्लेबाजों की बात करें तो रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, रिषभ पंत जैसे बल्लेबाज टीम में हैं जो शानदार बल्लेबाजी कर सकते हैं। इनके अलावा केएल राहुल भी हैं जिन्हें टेस्ट टीम में जगह नहीं दी गई है तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि, ये टीम कितनी मजबूत है।
उन्होंने कहा कि, जडेजा की गैरमौजूदगी में इंग्लैंड के खिलाफ जब अक्षर पटेल टीम में आए तो उन्होंने ऐसा प्रदर्शन किया कि, जडेजा की याद हमें नहीं आई तो वो भी काफी शानदार साबित हो सकते हैं। हालांकि कीवी ने हमें अपनी धरती पर इस साल टेस्ट सीरीज में हराया था, लेकिन हमने भी कंगारू टीम को उसकी धरती पर हराया और हमारी टीम किसी भी लिहाज से उनसे कम नहीं है। मुझे उम्मीद है कि, टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करेगी।

अन्य समाचार