कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

विराट कोहली या रोहित शर्मा नहीं श्रीलंका दौरे के लिए इन्हें बनाया जा सकता है टीम इंडिया का कप्तान

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया को जुलाई महीने में श्रीलंका दौरे पर जाना है जहां ये टीम तीन-तीन मैचों की वनडे व टी20 सीरीज खेलेगी। भारतीय टीम के श्रीलंका दौरे को लेकर पूर्व क्रिकेटर दीप दासगुप्ता ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी। दरअसल श्रीलंका दौरे पर वो खिलाड़ी नहीं जा पाएंगे जो आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेने के लिए इंग्लैंड जा रहे हैं। इन खिलाड़ियों में विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे क्रिकेटर हैं जो टेस्ट टीम का हिस्सा होंगे। अब भारत के वनडे व टी20 टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली हैं जबकि रोहित शर्मा उप-कप्तान हैं जो श्रीलंका नहीं जाएंगे तो ऐसे में सवाल उठता है कि, इस दौरे के लिए किसे भारतीय वनडे व टी20 टीम की कमान दी जा सकती है।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



पूर्व भारतीय क्रिकेटर दीप दासगुप्ता ने स्पोर्ट्स टूडे पर बात करते हुए कहा कि, श्रीलंका दौरे के लिए विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल उपलब्ध नहीं हैं। ऐसे में मुझे लगता है कि, टीम के सबसे सीनियर खिलाड़ी शिखर धवन कप्तान के सबसे बड़े दावेदार हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि, मैंने शिखर धवन का नाम जरूर लिया है, लेकिन भुवनेश्वर कुमार अगर फिट होते हैं तो वो भी कप्तानी के लिए दावेदार हो सकते हैं। आपको बता दें कि, भुवी आइपीएल तो वहीं धवन को भी घरेलू क्रिकेट में कप्तानी करने का अनुभव है।
दीप दासगुप्ता ने भुवी के टेस्ट टीम में नहीं होने की वजह बताते हुए कहा कि, उनका शरीर फिलहाल टेस्ट क्रिकेट का वर्कलोड उठाने के काबिल नहीं है। उन्होंने कहा कि, इंग्लैंड के कंडीशन में भुवी काफी प्रभावी होते, लेकिन उन्होंने दो या ढ़ाई साल से टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है और वो 2018 के बाद से अपनी फिटनेस के लिए संघर्ष कर रहे हैं। आपको बता दें कि, टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ 13, 16 और 19 जुलाई को वनडे मुकाबले जबकि 22, 24 और 27 जुलाई को टी20 मैच खेलने हैं।

अन्य समाचार