कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

दीप दासगुप्ता ने शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार को श्रीलंका में लीड करने के लिए टीम इंडिया के आदर्श उम्मीदवार बताया

पूर्व भारतीय स्टंप्ड कमेंटेटर, दीप दासगुप्ता ने कहा है कि विराट कोहली, रोहित शर्मा की श्रीलंका के खिलाफ आगामी व्हाइट-बॉल श्रृंखला के लिए उपलब्ध नहीं होने के कारण, शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार टीम इंडिया का नेतृत्व करने के लिए आदर्श उम्मीदवार हैं। सीनियर भारतीय टीम अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ पांच-दिवसीय टेस्ट सीरीज में मेजबान टीम के खिलाफ 18-22 जून के बीच ICC विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए अगले महीने इंग्लैंड के 3.5-महीने के लंबे दौरे के लिए तैयार है, जिसके साथ टीम इंडिया मैदान में उतरेगी जुलाई में श्रीलंका के श्वेत-गेंद दौरे के दौरान श्वेत-गेंद विशेषज्ञों और युवाओं से मिलकर एक पूरी तरह से अलग टीम।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हाल ही में स्पोर्टस्टार के साथ एक साक्षात्कार में, वही खुलासा किया, जिसके बाद यह विवरण सामने आया कि भारत तीन एकदिवसीय मैचों और कई T20I में श्रीलंका की यात्रा करेगा। जगह-जगह पर कोविड के प्रतिबंध के साथ, वरिष्ठ भारतीय क्रिकेटरों के लिए श्वेत-गेंद फिक्सिंग के लिए श्रीलंका का दौरा करना और फिर 04 अगस्त से ट्रेंट ब्रिज पर किक मारने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिए यूके वापस जाना असंभव है।
विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह के उपलब्ध नहीं होने से टीम में सबसे वरिष्ठ क्रिकेटर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार होंगे। धवन अब टेस्ट में नहीं हैं, भुवनेश्वर कुमार अपने आवर्ती चोटों के कारण टेस्ट चयन में चूक गए। उन्होंने कहा, "विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल उपलब्ध नहीं हैं। उस पक्ष में उपलब्ध सबसे वरिष्ठ खिलाड़ी शिखर है, इसलिए शिखर (कप्तानी विकल्प) मुझे लगता है, "दीप दासगुप्ता ने इंडिया टुडे के हवाले से कहा।

अन्य समाचार