टीम इंडिया के टॉप पर रहने पर कोच रवि शास्त्री बोले- हर बाधा को पार कर नंबर 1 बनी टीम

आईसीसी की तरफ से गुरुवार को जारी आईसीसी टेस्ट टीम रैंकिंग के सालाना अपडेट में टीम इंडिया टॉप पर रही. इसके लिए टीम के कोच रवि शास्त्री ने खिलाडियों की तारीफ करते हुए कहा है कि वे हर बाधा को पार करके नंबर 1 बने हैं और इस पर उन्हें बहुत गर्व है.

नई दिल्ली: आईसीसी की तरफ से गुरुवार को जारी आईसीसी टेस्ट टीम रैंकिंग के सालाना अपडेट में टीम इंडिया टॉप पर बनी हुई है. टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने इसके लिए खिलाड़ियों की तारीफ की है.
शास्त्री ने ट्वीट करके लिखा ''इस टीम ने नंबर 1 का ताज हासिल करने के लिए दृढ़ संकल्प और अटूट फोकस दिखाया है. यह कुछ ऐसा है जिसे लड़कों ने निष्पक्षता और ईमानदारी से अर्जित किया है. बीच में नियम बदल गए लेकिन टीम इंडिया ने हर बाधा को पार कर लिया. मेरे लड़कों ने कठिन समय में टफ क्रिकेट खेला. इन बिंदास खिलाड़ियों के ग्रुप पर मुझे बहुत गर्व है."
न्यूजीलैंड कम अंतर से भारत से पीछे रहा आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनलिस्ट भारत और न्यूजीलैंड गुरुवार को किए गए सालाना अपडेट के बाद आईसीसी टेस्ट टीम रैंकिंग में पहले और दूसरे नंबर पर रही. भारत गुरुवार के अपडेट में 121 रेटिंग के साथ टेबल में टॉप पर रहा. वहीं न्यूजीलैंड की टीम 120 रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर रही. पिछले साल ऑस्ट्रेलिया पर भारत की 2-1 से जीत और इंग्लैंड पर 3-1 से जीत और वेस्टइंडीज पर न्यूजीलैंड की 2-0 से श्रृंखला जीत और पाकिस्तान ने उन्हें आगे रखने में मदद की.आस्ट्रेलिया को पछाड़कर तीसरे नंबर पर पहुंचा इंग्लैंड लेटेस्ट अपडेट में इंग्लैंड 109 रेटिंग के साथ आस्ट्रेलिया को पछाड़कर तीसरे नंबर पर पहुंच गया और चौथे स्थान पर आस्ट्रेलिया (108 रेटिंग) रहा. पाकिस्तान (94 रेटिंग) पांचवें, जबकि वेस्टइंडीज (84 रेटिंग) दो स्थानों की छलांग लगाकर छठे नंबर पर पहुंच गया है. वहीं, दक्षिण अफ्रीका (80 रेटिंग) एक नंबर खिसकर सातवें और श्रीलंका (78 रेटिंग) भी एक पायदान खिसकर आठवें नंबर पर रहा.
युजवेंद्र चहल के माता-पिता हुए कोरोना संक्रमित, पिता अस्पताल में भर्ती, पत्नी धनश्री वर्मा ने दी जानकारी
ग्रेग चैपल ने की राहुल द्रविड़ की जमकर तारीफ, बताया किस मामले में ऑस्ट्रेलिया से बेहतर है भारत

अन्य समाचार