अब Airtel Thanks App से बुक करें वैक्सीनेशन स्लॉट और पाएं बेड से लेकर प्लाज्मा डोनर तक की जानकारी

कोरोना महामारी के इस दौर में एक और टेलिकॉम कंपनी लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है. इस कंपनी का नाम एयरटेल है और कंपनी ने अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक नई सर्विस की शुरुआत की है जिससे सभी ग्राहक लाभ ले सकते हैं. एयरटेल ने एयरटेल थैंक्स ऐप के एक्सप्लोर सेक्शन में COVID स्पोर्ट रिसोर्सेज और संबंधित सूचनाओं को इंटीग्रेट किया है.

यूजर्स Airtel Thanks App को डाउनलोड कर के इसके एक्सप्लोर सेक्शन में जाकर के COVID सपोर्ट बैनर पर के सर्विस का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें आपको COVID एसओएस संसाधन मिल जाएंगे जिसमें दवाओं, ऑक्सीजन, प्लाज्मा डोनर्स, एम्बुलेंस, अस्पताल के बिस्तर (नियमित, ओ2, आईसीयू) और परीक्षण केंद्रों जैसी महत्वपूर्ण जानकारी मिल जाएगी.
कंपनी ने एक बयान में कहा, कुछ क्लिक के साथ, प्लेटफॉर्म उपयोगकतार्ओं को इन सेवा प्रदाताओं/संसाधनों से जोड़ता है और यह सुनिश्चित करने की कोशिश करता है कि उपयोगकर्ताओं को इस डेटा तक पहुंचने के लिए कीमती समय बर्बाद न करना पड़े. कंपनी ने कहा कि, COVID एसओएस पर उपलब्ध सभी सूचनाओं को उनकी टीमों द्वारा श्रमसाध्य रूप से सत्यापित किया जाता है. मंच एयरटेल आईक्यू द्वारा संचालित है.
Airtel Thanks App से बुक कर सकते हैं वैक्सीनेशन स्लॉट
साथ ही, एयरटेल थैंक्स यूजर्स ऐप के जरिए अपने और अपने प्रियजनों के लिए टीकाकरण स्लॉट भी बुक कर सकते हैं. एयरटेल थैंक्स ऐप के साथ एकीकृत CoWIN प्लेटफॉर्म एपीआई के साथ, निकटतम टीकाकरण केंद्रों और उपलब्ध स्लॉट की जानकारी वास्तविक समय के आधार पर अपडेट की जाती है.
कंपनी ने कहा कि यूजर्स को एयरटेल थैंक्स ऐप (आईओएस, एंड्रॉइड) का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करना होगा, एक्सप्लोर सेक्शन में जाएं और संबंधित संसाधनों तक पहुंचने के लिए COVID सपोर्ट बैनर पर .
Airtel की मदद से मुफ्त हेल्पलाइन बना सकते हैं बिजनेसेज
इसके अलावा, सभी आकार के व्यवसाय अब एयरटेल आईक्यू के साथ दो मिनट के अंदर अपने कर्मचारियों के लिए मुफ्त COVID हेल्पलाइन स्थापित कर सकते हैं. एयरटेल हर हेल्पलाइन खाते के साथ 5000 मिनट दे रहा है जिससे व्यवसाय अपने कर्मचारियों से जुड़े रह सकें और अपने प्रयासों को व्यवस्थित कर सकें.
कंपनी ने कहा कि यह सुविधा मध्यम से छोटे आकार की कंपनियों के लिए विशेष रूप से उपयोगी है, जो बिना किसी इन-हाउस टेल्को इंफ्रास्ट्रक्चर के तुरंत एक सुरक्षित हेल्पलाइन स्थापित कर सकती हैं.
सावधान! भूलकर भी न डाउनलोड करें ये CoWIN ऐप, आपका पूरा डेटा हो सकता है चोरी
Paytm का धमाकेदार ऑफर, मुफ्त में बनवाएं क्रेडिट कार्ड और पाएं 1000 रुपये का कैशबैक और ढेरों ऑफर्स का लें मजा
(एजेंसी-IANS)

अन्य समाचार