आत्मविश्वास के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ WTC फाइनल में उतरेगी टीम इंडिया: हनुमा विहारी

भारतीय बल्लेबाज हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) का कहना है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) में उतरने से पहले टीम इंडिया पूरी तरह आत्मविश्वास से भरी है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 18 से 22 जून के बीच साउथम्पटन के द रोज बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा। काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए यूके पहुंचे विहारी 3 जून को विराट कोहली की अगुवाई वाले टेस्ट स्क्वाड से जुड़ेंगे।
इंडिया टुडे से बातचीत में विहारी ने कहा, "मैं इंग्लैंड सीरीज और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए तैयार होने के कड़ी मेहनत कर रहा हूं। ये दिलचस्प और उत्साहित होगी, ना केवल खिलाड़ियों बल्कि भारतीय फैंस के लिए भी क्योंकि ये पहला WTC फाइनल है। हम फाइनल में हैं और हम न्यूजीलैंड के खिलाफ खेल रहे हैं जो कि इन हालातों में काफी चुनौतीपूर्ण होगा, ये हम सभी को पता है लेकिन भारतीय टीम शानदार चीजें करने की काबिलियत रखती है।"
विहारी को अगर न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल मैच के लिए टीम में जगह मिलती है तो वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जनवरी में खेले गए सिडनी टेस्ट के दौरान चोटिल होने के बाद पहली बार प्लेइंग इलेवन में वापसी करेंगे। इंजरी की वजह से विहारी इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई घरेलू टेस्ट सीरीज का हिस्सा भी नहीं थे।
हालांकि इस बीच उन्होंने आंध्रे प्रदेश के लिए विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट खेला था। जिसके बाद वो वॉरविकशायर के लिए काउंटी क्रिकेट खेलने इंग्लैंड आ गए।
उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि हम आत्मविश्वास के साथ WTC फाइनल में उतरेंगे। मैं फाइनल और उसके बाद होने वाली सीरीज के लिए खुद को तैयार करने के लिए पूरी कोशिश कर रहा हूं।"

अन्य समाचार