PNB के ग्राहक ध्यान दें! अपने मोबाइल में डाउनलोड करें ये ऐप और बैंकिंग सेवाओं के लिए घर बाहर निकलना जाएं भूल!

कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए देश के कई राज्यों लॉकडाउन लगाए हैं. लोगों को घर से निकलने के लिए मना किया जा रहा है है. ऐसे समय के लिए देश के दूसरे सबसे बड़े सरकारी बैंक पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने ग्राहकों के लिए इस संकट के समय में घर से ही बैंकिंग काम निपटाने की सुविधा दी है. पीएनबी अपने ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लगातार खुद को अपग्रेड कर रहा है. इस दिश में PNBOne मोबाइल ऐप को लॉन्च कर बैंक ने बड़ा कदम उठाया है. आइए जानते हैं इस ऐप के बारे में सबकुछ.

PNBOne मोबाइल ऐप में एक साथ कई फीचर्स मौजूद हैं. इससे ग्राहकों एक ही प्लेटफॉर्म पर तमाम सुविधाएं मिल जाती हैं. इस सुविधा की वजह से आपको बैंक जाने की जरूरत नहीं पड़ती है.
सेफ्टी फीचर्स की सुविधा
PNBOne ऐप की मदद से आप बैंक 24 घंटे जरूरत के हिसाब से लेन-देन संबंधी अपने सारे काम दुनिया के किसी कोने से कर सकते हैं. अपने फोन में मौजूद PNBOne की मदद से आप अपने एटीएम कार्ड को भी मैनेज कर सकते हैं. बैंक के अनुसार, यह मोबाइल ऐप पूरी तरह से सुरक्षित है. इसमें बायोमेट्रिक के अलावा मोबाइल पिन के सेफ्टी फीचर्स की सुविधा दी गई है.
पीएनबी ने ट्वीट कर बताया है कि इस मुश्किल समय में आपके लिए. बस ऐप डाउनलोड करें और बैंकिंग सेवाओं के लिए बाहर निकलना भूल जाएं!
#PNBOne – With you & for you during these unprecedented times.
Simply download the app and forget stepping out for banking services!
For more information, visit: https://t.co/FqsafwAzCd#covid19 #secondwaveofcorona pic.twitter.com/voeCnvQ5nY
- Punjab National Bank (@pnbindia) May 15, 2021
function catchException() {try{ twitterJSDidLoad(); }catch(e){}}
PNB के मुताबित, आप PNBOne मोबाइल ऐप की मदद से, अस्थायी रूप से अपने डेबिट कार्ड को लॉक कर सकते हैं. इसकी मदद से रिचार्ज, अकाउंट डिटेल्स, UPI सर्विस, मनी ट्रांसफर, पे टू कॉन्टैक्ट, एफडी में निवेश करने जैसी सुविधा उपलब्ध है.
जानें कैसे करता है काम?
: एक साल में दोगुना हुआ पाम तेल का दाम, अब चॉकलेट-स्‍नैक्‍स से लेकर साबुन तक पर करना होगा ज्‍यादा खर्च

अन्य समाचार