कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज के व्हाइट-बॉल दौरे के लिए 23-सदस्यीय प्रारंभिक टीम की घोषणा में बड़े नामों की वापसी की

स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर, मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और पैट कमिंस, सभी न्यूजीलैंड दौरे से आराम के बाद वेस्टइंडीज दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टी20 टीम में लौट आए हैं। एरोन फिंच की टीम 9 जुलाई से 24 जुलाई तक 5 टी20ई और 3 एकदिवसीय मैचों के लिए वेस्टइंडीज का दौरा करेगी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 23 सदस्यीय प्रारंभिक टीम की घोषणा की जिसे बाद में कम कर दिया जाएगा। "यह प्रारंभिक सूची चयनकर्ताओं को एक ठोस आधार देती है जिससे आने वाले हफ्तों में खिलाड़ियों को तैयार करने की अनुमति देते हुए अंतिम टूरिंग पार्टी का चयन किया जा सके। ऑस्ट्रेलियाई पुरुष टी20 टीम में दुनिया की किसी भी टीम के साथ इसकी बराबरी करने की क्षमता है और स्थानों के लिए प्रतिस्पर्धा भयंकर होगी, जो वास्तव में हम देख रहे हैं, "राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने कहा।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



यह देखते हुए कि टी 20 विश्व कप भारत में निर्धारित है - या यूएई में स्थानांतरित किया जा सकता है - ऑस्ट्रेलिया ने एश्टन एगर और एडम ज़म्पा, मिशेल स्वेपसन और तनवीर संघ में कई स्पिनरों को शामिल किया है। "मिच स्वेपसन खेल के तीनों रूपों में असाधारण रूप में रहा है। हीट के साथ उनका बिग बैश प्रदर्शन शानदार रहा है, जैसा कि क्वींसलैंड के लिए उनकी गेंदबाजी थी। "तंवीर सांगा थंडर के लिए बेहद प्रभावशाली थे और हम उनका बहुत सम्मान करते हैं। जबकि वह न्यूजीलैंड में नहीं खेले थे, यह एक युवा गेंदबाज के लिए समूह के आसपास रहने का एक शानदार अवसर था। एडम और एश्टन के वर्ग के साथ, हम इस सूची में चार अत्यधिक सक्षम स्पिनरों के लिए बहुत भाग्यशाली हैं, "होन्स ने कहा।
न्यूजीलैंड सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलिया में पदार्पण करने वाले एलेक्स कैरी और जोश फिलिप को शामिल किया गया है। तो डी'आर्सी शॉर्ट, मैथ्यू वेड, और ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस, मिशेल मार्श, मोइसेस हेनरिक्स और ग्लेन मैक्सवेल हैं। मारनस लाबुस्चगने, डेनियल सैम्स और कैमरून ग्रीन को अलग-अलग कारणों से शामिल नहीं किया गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि लाबुस्चगने वर्तमान में ग्लेमोर्गन के लिए काउंटी चैंपियनशिप में खेल रहा है और "लॉजिस्टिक जटिलताओं" के कारण वेस्टइंडीज के लिए उड़ान भरने में सक्षम नहीं होगा। ग्रीन और सैम्स ने खुद दौरे से बाहर होने का विकल्प चुना है। तेज गेंदबाजी के मोर्चे पर, केन रिचर्डसन, एंड्रयू टाय, झे रिचर्डसन, रिले मेरेडिथ और जेसन बेहरेनडॉर्फ टीम में सीमित स्थानों के लिए संघर्ष करेंगे। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पिछली तीन T20I सीरीज़ - न्यूज़ीलैंड, भारत और इंग्लैंड से गंवा दी हैं - जबकि कीरोन पोलार्ड की टीम ने अपनी पिछली T20I सीरीज़ में श्रीलंका पर जीत दर्ज की।
वेस्टइंडीज दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्रारंभिक टीम: एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मोइसेस हेनरिक्स, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, रिले मेरेडिथ, जोश फिलिप, केन रिचर्डसन, झाय रिचर्डसन, तनवीर संघ, डी'आर्सी शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मिशेल स्वेपसन, एंड्रयू टाय, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा।

अन्य समाचार