कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

राधे की शूटिंग के दौरान गलती से गौतम गुलाटी ने सलमान खान को कर दिया था हिट, एक्टर ने किया खुलासा

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे: यॉर मोस्टवॉन्टेड भाई में गौतम गुलाटी निगेटिव रोल में नजर आए थे. उनकी एक्टिंग को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अब गौतम एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.



देशभर में कोरोना की स्थिति को देखते हुए सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई को ओटीटी और थिएटर्स पर रिलीज किया गया था. देश में लोगों ने सलमान की फिल्म को ओटीटी पर देखा और खूब प्यार भी दिया. हालांकि सलमान खान ने बताया कि मेकर्स ने साइबर सेल को बताया है कि फिल्म इंटरनेट पर लीक हो गई है. इससे सलमान के फैन्स काफी निराश भी हो गए थे.
वायरल बॉलीवुड के साथ अपने इंटरव्यू में गौतम गुलाटी ने बताया, 'मैं सलमान खान के साथ फाइट सीन शूट करते हुए बहुत नर्वस था. बहुत सारी चीजें मुझे सीखनी थीं. बतौर हीरो मुझे सब चीजें पता है कि कैसे अटैक करना है, लेकिन राधे में वह विलेन का किरदार निभा रहे थे, तो उन्हें सीखना था कि पंच कैसे खाने हैं. इस दौरान मैंने गलती से सलमान खान को हिट कर दिया था.'
View this post on Instagram A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)
A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

गौतम गुलाटी ने बताया कि उन्होंने इसके लिए तुरंत सलमान खान से इसके लिए माफी भी मांगी थी और मैं पहले शॉक्ड हो गया था. बाद में सलमान खान ने उन्हें ये सुनिश्चित कर दिया था कि सबकुछ ठीक है. सलमान खान ने गौतम को कहा था कि चिंता करने की कोई बात नहीं है. गौतम ने इस इंटरव्यू में बताया कि सलमान खान ने थंब्स-अप का इशारा कर दिया था यानी सबकुछ ठीक है.
गौतम गुलाटी टीवी का जाना-पहचाना चेहरा है और वह बिग बॉस 8 में भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए थे. यहां उनके गेम को काफी पसंद किया गया था. यही वजह है कि वह शो के विजेता बने थे. वह टीवी शोज़ प्यार की ये एक कहानी और दीया और बाती हम में भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा सलमान खान की फिल्म राधे देश के साथ विदेश में भी खूब कमाई कर रही है.

Mira Rajput ने किया था खुलासा, इस वजह से टूट सकती है Shahid Kapoor के साथ उनकी शादी
एक तरफ ससुर तो दूसरी तरफ पति, जब Aishwarya Rai ने दोनों के साथ मिलकर दी थी लाजवाब डांस परफॉर्मेंस, याद है आईफा का वो लम्हा

अन्य समाचार