अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी'

अमेजन प्राइम वीडियो ने सोमवार को घोषणा की है कि डाइरेक्ट-टू-स्ट्रीम हिंदी अमेजन ओरिजिनल मूवी 'शेरनी' (Sherni) का उनकी स्ट्रीमिंग सेवा पर अगले महीने ग्लोबल प्रीमियर किया जाएगा. शानदार फिल्ममेकर अमित मासुरकर द्वारा निर्देशित एवं एबंडेंटिया इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस ड्रामा मूवी में विद्या बालन (Vidya Balan) ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म की स्टारकास्ट में उनके साथ शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा , विजय राज, इला अरुण, ब्रजेंद्र काला नीरज काबी जैसे वसेर्टाइल आर्टिस्ट जगमगा रहे हैं. बेसब्री से इंतजार करने लायक इस रोमांचक स्टोरीलाइन में विद्या बालन एक मजबूत इरादों वाली महिला अफसर का मुख्य किरदार निभा रही हैं, जो प्रतिकूल व शत्रुतापूर्ण माहौल में भी बड़ी निष्ठा के साथ अपना कर्तव्य निभाने की कोशिश करती है.

: फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में बूढ़ी दादी के किरदार में नजर आएंगी नीना गुप्ता
View this post on Instagram A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)
A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)
आगामी अमेजन ओरिजिनल मूवी के बारे में बात करते हुए अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के निदेशक एवं मुखिया विजय सुब्रमणियम कहते हैं, "पिछले कुछ वर्षों में एबंडेंटिया इंटरटेनमेंट टी-सीरीज अपनी ताजा दिलचस्प कंटेंट वाली कहानियां कहने वालों का एक पॉवरहाउस साबित हुआ है हम उनके साथ अपनी सहभागिता ज्यादा मजबूत करने को लेकर रोमांचित हैं. 'शकुंतला देवी' की कामयाबी के बाद हम भारत समेत दुनिया भर में मौजूद अपने ग्राहकों के लिए विद्या बालन अभिनीत एक फिल्म ह्यशेरनी प्रस्तुत करते हुए बेहद उत्साहित हैं. यह फिल्म फतह हासिल करने की एक ऐसी कुतूहल भरी दास्तान है, जो न सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करेगी बल्कि उन्हें घर बैठे एडवेंचर का अनोखा अहसास दिलाएगी."
यह रोमांच साझा करते हुए एबंडेंटिया इंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर एवं सीईओ विक्रम मल्होत्रा ने टिप्पणी की, "2020 में ह्यशकुंतला देवी के लिए अमेजन प्राइम वीडियो के साथ एक सफल बेहद प्यार भरी सहभागिता के बाद एक बार फिर से भागीदारी करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है. इस भागीदारी में हम एबंडेंटिया इंटरटेनमेंट की हालिया फिल्म को पूरी दुनिया के सामने प्रस्तुत करने जा रहे हैं. हमने अब तक जिन कहानियों पर काम किया है, उनमें से ह्यशेरनी की कहानी सबसे खास अहम है. एक बेहद प्रासंगिक विषय पर अमित का विचारोत्तेजक ट्रीटमेंट, जिसमें उनके ट्रेडमार्क व्यंग्य का तड़का मौजूद है, दर्शकों को फिल्म देखने के लिए मजबूर कर देगा. मैं इस बात को लेकर भी रोमांचित हूं कि विद्या बालन के प्रशंसक उनको एक फॉरेस्ट अफसर के अनोखे अवतार में देख सकेंगे. मैं 'शेरनी'की फस्र्ट डे फस्र्ट स्ट्रीम के लिए बेताब हूं!"
: इस फेमस एक्ट्रेस को नहीं है शादी बच्चों की जल्दी, कही ये बात
टी-सीरीज के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- "मुझे अब तक जितनी भी फिल्में प्रोड्यूज करने का मौका मिला है, उनमें से ह्यशेरनी सबसे अपरंपरागत तथा दिलचस्प फिल्म है. मैं इस बात को लेकर रोमांचित हूं कि इस फिल्म का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर होने जा रहा है, जिससे यह एक ग्लोबल ऑडियंस तक पहुंच सकेगी. हमेशा की ही तरह विक्रम के साथ हुई सहभागिता बेहद आनंददायक रही मैं एबंडेंटिया इंटरटेनमेंट के साथ मिलकर भी ज्यादा मनोरंजक तथा बेमिसाल कंटेंट तैयार करने के लिए उत्सुक हूं."
HIGHLIGHTS

अन्य समाचार