कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

Miss Universe: मैक्सिको की एंड्रिया मेजा बनीं मिस यूनिवर्स, भारत की एडलिन कास्टलिनो ने टॉप 5 में पहुंची

नई दिल्ली। मैक्सिको (Mexico) की एंड्रिया मेजा (Andrea Meza) ने मिस यूनिवर्स 2020 (Miss Universe) का क्राउन अपने नाम कर लिया है। वहीं, भारत की मिस इंडिया एडलिन कास्टलिनो ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है। पूर्व मिस यूनिवर्स जोजिबिनी टूंजी ने मैक्सिको की एंड्रिया ताज पहनाया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।




वहीं ब्राजील की जूलिया गामा फर्स्ट रनरअप रहीं। और सेकंड रनर अप पेरू की जेनिक मैकेटा रहीं। खास बात ये है कि भारत की एडलिन कास्टलिनो ने तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई। एडलिन कास्टलिनो भारत की मिस इंडिया भी हैं।
बता ये कि ये इवेंट फ्लोरिडा में हुआ था। अंतिम राउंड में ब्राजील की जुलिया गामा और मिस मैक्सिकों एंड्रिया थी। जिसमें एंड्रिया ने खिताब अपने नाम किया। इस खिताब को जीतने के लिए एंड्रिया ने 73 गॉर्जियस वुमेन्स से कंपीट किया।
The new Miss Universe is Mexico!!!! #MISSUNIVERSE pic.twitter.com/Mmb6l7tK8I
- Miss Universe (@MissUniverse) May 17, 2021
एंड्रिया मेजा का जन्म Chihuahua शहर में 13 अगस्त 1994 को हुआ। वो 26 साल की हैं। उनके पेरेंट्स का नाम Alma Carmona और Santiago Meza है। उनकी दो छोटी बहनें हैं। मॉडल होने के साथ-साथ वो सॉफ्टवेयर एंजीनियर हैं। 2017 में Chihuahua से ही वो सॉफ्ट वेयर एंजीनियर के तौर पर ग्रेजुएट हुईं।
WHO ARE YOU? #missuniverse pic.twitter.com/WFPhNz4zO6
- Miss Universe (@MissUniverse) May 17, 2021

अन्य समाचार