बिहार के औरंगाबाद में दागादर हुई खाकी वर्दी: STF जवान ने नाबालिग छात्रा से की छेडखानी, FIR दर्ज

औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। Bihar Crime औरंगाबाद के देव थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव स्थित कैंप में तैनात एसटीएफ जवान नगीना पासवान पर एक नाबालिग छात्रा से छेड़खानी (Molestation of Minor Girl) करने के आरोप में एफआइआर (FIR) दर्ज की गई है। इस मामले में विधायक आनंद शंकर (MLA Anand Shankar) के साथ छात्रा एवं उसके पिता सोमवार को एसपी सुधीर कुमार पोरिका से मिले। एसपी ने उनसे घटना की जानकारी ली। विधायक व छात्रा के पिता ने छेड़खानी के आरोपित एसटीएफ जवान की गिरफ्तारी की मांग की है।

छात्रा ने एसपी को आपबीती बताई, पिता ने कही ये बात
इस मामले में छात्रा ने एसपी को आपबीती बताई। विधायक ने इस मामले की जांच करने पहुंचे इंस्पेक्टर एवं थानाध्यक्ष की मंशा पर सवाल उठाया। कहा कि बिना अभिभावक के पुलिस घर में घुस गई और छात्रा को डरा-धमका कर बयान लिया। छात्रा नाबालिग है, जिस कारण वह बहुत बात नहीं बता सकी। पुलिस ने छात्रा के बयान का वीडियो बनाया पर पिता के बयान के समय मोबाइल बंद कर दिया। विधायक के साथ छात्रा के पिता ने भी पुलिस की जांच पर सवाल उठाया। उन्‍होंने कहा कि आरोपित जवान छात्रा की बड़ी बहन को लेकर कई तरह की गलत बातें बोलता रहता है।
ग्रामीणों ने भी जवान के आचरण पर उठाए सवाल
कुछ ग्रामीणों ने भी जवान के आचरण पर सवाल उठाया। ग्रामीणों ने कहा कि आरोपित जवान की गिरफ्तारी होनी चाहिए। उसका तत्‍काल निलंबन होना चाहिए। आखिर कैंप के और जवानों पर यह आरोप क्यों नहीं लगाया गया है? इस मामले को गांव से कैंप हटाने की साजिश बताए जाने पर विधायक ने कहा कि एक जवान के कारण कैंप नहीं हट सकता है। अगर जरूरत पड़ी तो इसके लिए मैं पुलिस मुख्यालय के वरीय अधिकारियों से भी बात की जाएगी।

अन्य समाचार