कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

Radhe : गौतम गुलाटी ने शूटिंग के दौरान सलमान खान को मार दिया था मुक्का, ऐसा था सुपरस्टार का रिएक्शन

सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई 13 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म और सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. ये सलमान खान के सभी प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट रही है. फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ भी लीड रोल में हैं. एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट गौतम गुलाटी भी फिल्म का हिस्सा हैं और वो रणदीप हुड्डा के किरदार राणा के दो साथियों में से एक, गिरगिट की भूमिका निभाते हैं.



हाल ही में एक इंटरव्यू में, गौतम गुलाटी ने फिल्म में एक निगेटिव भूमिका निभाने के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें फाइट सीन के सींस की शूटिंग से पहले कुछ चीजें सीखनी पड़ीं. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने फाइट सीन की शूटिंग के दौरान गलती से सलमान खान को मुक्का मार दिया था.
YouTube चैनल वायरल बॉलीवुड के साथ एक इंटरव्यू में गौतम गुलाटी ने कहा कि, वो सलमान खान के साथ फाइट सीन की शूटिंग के दौरान घबराए हुए थे. उन्होंने कहा कि, कुछ चीजें हैं जो उन्हें सीखनी हैं. उन्होंने कहा कि एक हीरो के तौर पर उन्हें पता है कि क्या करना है, किस स्टाइल से अटैक करना है, लेकिन राधे में वे विलेन की भूमिका निभा रहे थे, जिसका मतलब था कि उन्हें पंच मारना सीखना था. उन्होंने खुलासा किया कि इस दौरान उन्होंने गलती से सलमान खान को मुक्का मार दिया था.
राखी सावंत को 'आइटम गर्ल' कहलाने का कोई पछतावा नहीं, बोलीं हर लड़की बॉलीवुड में...
गौतम गुलाटी ने खुलासा किया कि, उन्होंने उनसे तुरंत माफी मांगी. पहले वो मेरी बात सुनकर वो चौंक गए. सलमान ने उन्हें कहा कि सब कुछ ठीक है और उन्हें परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है. गौरतलब है कि, गौतम गुलाटी को सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो बिग बॉस 8 में देखा गया था और वो इस सीजन के विनर रहे थे. उन्हें प्यार की ये एक कहानी (Pyaar Kii Ye Ek Kahaani )और दिया और बाती हम (Diya Aur Baati Hum)जैसे टीवी शो में अपने किरदार के लिए जा जाता है.
गौरतलब है कि, उनकी फिल्मों में रियलिटी शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट को अकसर देखा जा सकता है. इसके पहले भी वो जय हो में सना खान, संतोष शुक्ला और अश्मित पटेल को लेकर आ चुके हैं. इसके अलावा प्रेम रतन धन पायो में वो बिग बॉस कंटेस्टेंट अरमान कोहली को भी मौका दे चुके हैं. वहीं राधे में गौतम गुलाटी के अलावा मनवीर गुर्जर भी नजर आ रहे हैं.

अन्य समाचार