कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

निकलो यहां से...Shilpa को पति ने धक्के मारकर निकाला घर से बाहर, वायरल हुआ राज का वीडियो!

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी व उनके पति का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें राज एक्ट्रेस को घर से बाहर निकलने को कहते है। दरअसल, इस वीडियो में राज शिल्पा को उनके मायके भेजने की तरकीब लगा रहे है। जी हां, राज कुंद्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसे देखकर लोग हैरान है।



राज ने शेयर किया था वीडियो
वीडियो में राज शिल्पा से पूछते है, 'सुनो अगर मेरी लॉटरी लग जाए तो तुम क्या करोगी? इस पर शिल्पा जवाब में कहती हैं कि आधी रकम लूंगी और हमेशा के लिए अपने मायके चली जाउंगी.. बस शिल्पा की इसी बात से खुश होकर राज कहते हैं एक हजार की लॉटरी लगी है आज. ये ले आधी रकम और निकल यहां से'. इसके बाद राज शिल्पा को धक्का देते हैं।
View this post on Instagram A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)
A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)
लोग इस वीडियो को देखकर लोटपोट हो रहे हैं। एक ने लिखा, राज के फेस expressions कमाल के है और किसी ने राज की जल्द ही ठीक होने की कामना की।
कोरोना संक्रमित है शिल्पा का परिवार
हाल में ही शिल्पा शेट्टी ने बताया था कि उनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित है। कुछ दिन पहले शिल्पा ने पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी। शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मेरे परिवार के लिए 10 दिन बहुत मुश्किल थे. पहले मेरे ससुर कोरोना से संक्रमित हुए. उसके बाद मेरे पति राज, मेरी मां समीशा और विवान भी संक्रमित पाए गए. हर कोई प्रोटोकॉल का पालन कर रहा है. सभी परिवार अपने-अपने कमरे में अलग-अलग रह रहे हैं और डॉक्टर की सलाह पर चल रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि उनके घर के दो कर्मचारी भी संक्रमित हैं. उनका इलाज चल रहा है. इसके साथ ही शिल्पा का कहना है कि भगवान की कृपा है कि हर कोई ठीक हो रहा है. सभी से मास्क और सैनिटाइज़र का उपयोग करने और मानसिक रूप से सकारात्मक होने का भी आग्रह किया है
View this post on Instagram A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)
A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)
बता दें कि शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की दूसरी बीवी है। शिल्पा और राज की लव मैरिज है। शिल्पा के प्यार में पागल राज ने अपनी पहली बीवी और कुछ महीने की बेटी को छोड़ दिया था। शिल्पा के पति राज जाने-माने बिजनेसमैन है लेकिन शिल्पा से शादी करने के बाद वह ज्यादा लाइमलाइट में आए। शिल्पा और राज दो बच्चों के पेरेंट्स है। शिल्पा शेट्टी अक्सर पति के साथ क्यूट बॉन्डिंग को लेकर चर्चा में रहती है

अन्य समाचार