कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

'ये सब देखकर मन करता है सैफ को छोड़ दूं', आखिर क्यों पटौदी खानदान की बहू करीना ने कही यह बात?

पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती है फिर चाहे वो उनके प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ा हो या पर्सनल लाइफ। एक बार करीना ने कहा था कि इन सब को देखकर लगता है कि सैफ को छोड़ दूं...आखिर करीना ने ऐसा क्यों कहा चलिए आपको बताते हैं।



'ये सब देखकर मन करता है सैफ को छोड़ दूं'
यह किस्सा उस वक्त का है जब करीना अपनी फिल्म 'की ऐंड का' की प्रमोशन कर रही थी जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर ने हाउस हसबैंड की भूमिका निभाई थी। एक इवेंट में करीना कपूर से एक रिपोर्टर ने उनके ऑनस्क्रीन पति से रियल लाइफ हसबैंड सैफ अली खान की तुलना करते हुए सवाल किया था। करीना ने हसंते हुए जवाब दिया था, 'अर्जुन को इतनी मेहनत करता देख लगता है मैं सैफ को छोड़ दूं और अर्जुन से शादी कर लूं'। इसके बाद करीना ने रिपोर्टर को कहा था कि उसका सैफ को अर्जुन को कंपेयर करना ही गलत है क्योंकि दोनों की तुलना हो ही नहीं सकती।
View this post on Instagram A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)
वैसे 2 व्यक्तियों की आपस में तुलना करना सही नहीं वही शादीशुदा कपल्स के लिए ऐसा करना लड़ाई का कारण बन सकता है। करीना कपूर की बात करें तो जब उन्होंने सैफ से शादी की थी तो लोगों ने उन्हें कई बातें सुनाई थी। शादीशुदा है तुम्हारी जिंदगी खराब हो जाएगी करियर खत्म हो जाएगा लेकिन बेबो ने किसी की परवाह नहीं की।
2 बच्चों की मां है करीना
बेबो ने शादीशुदा और 2 बच्चों के पिता सैफ अली खान को अपना पार्टनर बनाया और आज अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है। करीना 2 बेटों की मां है लेकिन आज भी वह इंडस्ट्री में एक्टिव है। शादी के बाद उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया। बेबो शादी के बाद घर नहीं बैठी। वह टीवी शोज जज करती दिखी। इसके अलावा उन्होंने अपना रेडियो शो भी किया। साथ ही फिल्मों में काम किया। इन सबके बावजूद वह अपने बच्चों की परवरिश पर भी पूरा ध्यान दे रही है।
View this post on Instagram A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)
A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)
बेबो मां, बीवी और बहू होने के साथ-साथ अपने काम को भी पूरा मैनेज कर रही है। इसी के साथ वह अपनी फिटनेस से भी लोगों को मोटिवेट करती रहती है।

अन्य समाचार