कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

जब ससुर अमिताभ और पति अभिषेक ने इस तरह से पकड़ा था ऐश्वर्या राय को तो देखने लायक था बच्चन बहू का चेहरा

First Published May 17, 2021, 3:49 PM IST



मुंबई. कोरोना की वजह से देशभर में लोग दहशत में जिंदगी गुजार रहे हैं। इस वायरस का खतरा अभी भी बरकरार है। हालांकि, सरकार के साथ आमजन और बॉलीवुड सेलेब्स जरूरमंदों की मदद और सुरक्षा का ध्यान रखे हुए। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच अमिताथ बच्चन (Amitabh Bachchan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से जुड़ा एक किस्सा सामने आया है। यह किस्सा उस दौरान का है जब इन तीनों ने मिलकर आइफा अवॉर्ड्स में डांस परफॉर्मेंस दी थी।
यह उस दौरान की बात है जब अभिषेक और ऐश्वर्या कई फिल्मों में साथ काम कर चुके थे और फिल्म गुरु के दौरान दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। दरअसल, अभिषेक ने उन्हें प्रपोज कर दिया और ऐश्वर्या ने हां कह दी। शादी से 2 साल पहले ऑस्ट्रेलिया के एम्सटर्डम में हुई अमिताभ, ऐश्वर्या और अभिषेक ने कजरारे कजरारे.. गाने पर डांस किया था। जब ये तीनों एक साथ स्टेज पर आए थे तो इन्हें देख हर कोई हैरान रह गया था।
आपको बता दें कि जब यह डांस पफॉर्मेंस खत्म हुआ तो ऐश्वर्या राय का चेहरा देखने लायक था। क्योंकि एक तरफ से उन्हें अमिताभ तो दूसरी तरफ से उन्हें अभिषेक बच्चन ने पकड़ रखा था।
अभिषेक-ऐश्वर्या ने 2007 में शादी की थी। ऐश्वर्या, अभिषेक से उम्र में 3 साल बड़ी हैं लेकिन इनकी उम्र इनके प्यार के बीच कभी नहीं आई। दोनों ने जमाने की परवाह ना करते हुए एक-दूसरे से साथ 7 फेरे लेने की ठानी और अब दोनों की 9 साल की बेटी अराध्या है।
दोनों की शादी 20 अप्रैल, 2007 को हुई थी। शादी बच्चन फैमिली के बंगले 'प्रतीक्षा' में हुई और रिसेप्शन ताज होटल में हुआ था। शादी के वक्त ऐश्वर्या राय 33 साल की थीं, जबकि अभिषेक की उम्र 31 साल थी।
दोनों स्टार्स का प्यार मणि रत्नम की फिल्म 'गुरु' के दौरान परवान चढ़ा था, जो कि 2007 में शादी में तब्दील हो गया। बता दें, अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी में बहुत कम लोग ही आए थे। इनमें खास रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे, जिसे माइक्रो वेडिंग भी कहा जाता है।
एक इंटरव्यू में अभिषेक ने बताया था कि टोरंटो में जनवरी 2007 में हुए फिल्म 'गुरु' के प्रीमियर के बाद, होटल की बालकनी में उन्होंने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था। बकौल अभिषेक- मैं ऐश को प्रपोज करते वक्त काफी नर्वस था, लेकिन हिम्मत करके मैंने उन्हें दिल की बात बता दी और ऐश ने हां करने में एक सेकंड का भी समय नहीं लिया।
ऐश्वर्या और अभिषेक ने 7 साल में 'ढाई अक्षर प्रेम के' (2000), 'कुछ ना कहो'(2003), 'बंटी और बबली'(2005), 'उमराव जान'(2005), 'धूम-2'(2006), और 'गुरु' (2007) को मिलाकर 6 फिल्मों में काम किया। वहीं शादी के बाद दोनों की फिल्म 'सरकार राज' (2008) और 'रावन' (2010) रिलीज हुईं।
एक इटंरव्यू में अभिषेक ने बताया था शादी के बाद ऐश्वर्या की मां जया के साथ ट्यूनिंग कैसी है।अभिषेक ने कहा था- मां और ऐश मेरे खिलाफ गैंग बनाती हैं और वे बंगाली में बोलती रहती हैं। वहीं, ससुर अमिताभ के साथ ऐश की ट्यूनिंग बहुत अच्छी है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक की बॉब बिस्वास और दसवीं में नजर आएंगे। वहीं, ऐश्वर्या के पास किसी भी बॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं है। एक रिपोर्ट की मानें तो अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा था- वे पत्नी ऐश्वर्या के साथ काम जरूर करेंगे लेकिन प्रोजेक्ट का विषय और उसकी कहानी अच्छी होनी चाहिए।
उन्होंने कहा था- हम दोनों पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की सीमा जानते हैं। हम दोनों ने कभी भी साथ काम करने के लिए किसी प्रोजेक्ट के बारे में नहीं सोचा है। हम दोनों हमेशा चाहते है कि दर्शकों के सामने मैं और ऐश्वर्या कुछ अच्छा लेकर आए। एक दूसरे के साथ हम काम तभी करेंगे जब विषय अच्छा होगा।

अन्य समाचार