कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

Bollywood Update: प्रभास की 500 करोड़ी फिल्म में सिद्धार्थ शुक्ला ने मारी एंट्री, इस रोल में दिखेंगे

मुंबई. सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों से अपनी वेब सीरीज ब्रोकेन बट ब्यूटिफुल 3 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच उनको लेकर एक खबर सामने आई आ रही है कि वे प्रभास की फिल्म आदिपुरुष में नजर आएंगे। ट्विटर पर इस समय 'आदिपुरुष' हैशटैग ट्रेंड है और सिद्धार्थ के फैंस लगातार ट्वीट करके अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ आदिपुरुष में मेघनाद का किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म के मेकर्स ने अभी तक सिद्धार्थ के नाम का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। ओम राउत की फिल्म में प्रभास भगवान राम के रोल में दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, लेकिन कोरोना की वजह से अभी बंद है। 500 करोड़ के बजट में बनने वाली फिल्म में प्रभास के साथ कृति सेनन और सैफ अली खान भी दिखाई देंगे।



आइए जानते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ और बिग अपडेट...
#सोनू सूद फ्री में घर पहुंचाएंगे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर देशभर में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है। सभी एकजुट होकर इस वायरस से लड़ रहे हैं। सोनू सूद दिनरात लोगों की मदद में जुटे हैं। सूद हर जरूरतमंद की उम्मीद को नहीं टूटने देने की हर संभव कोशिश करते हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, इसमें वे कह रहे हैं कि दिल्ली से सबसे अधिक केस हम लोगों के पास आएं हैं और सबसे अधिक लोग दिल्ली में खोए हैं, जितने लोगों ने मुझे अप्रोच किया था। इसलिए अब दिल्ली के लिए हम लोग एक नंबर जारी (02067083686) कर रहे हैं, जिस पर यदि आप कॉल करेंगे तो हमारी कंपनी से कोई न कोई आकर आपको ऑक्सीजन कंसंट्रेटर घर पर देकर जाएगा। यह सेवा एकदम निशुल्क है, फ्री है। जब ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जरूरत पूरी हो जाए तो प्लीज आप इसे वापस कर दें, जिससे यह किसी और की जान बचाई जा सके। वो कहते हैं ना कि जो जरूरत में साथ में खड़ा, वो सबसे बड़ा।
#वैक्सीन लगवाने से डर रही दीया मिर्जा दीया मिर्जा अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वर्तमान में भारत में इस्तमाल की जा रही कोविड -19 वैक्सीन को किसी भी प्रेग्नेंट महिलाओं और स्तनपान कराने वाली माओं पर परीक्षण नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि उनकी डॉक्टर ने उन्हें वैक्सीनेशन नहीं करवाने की सलाह दी है।
#कृति सेनन के हाथ लगी धमाकेदार फिल्म कृति सेनन बैक टू बैक कई फिल्मों में बिजी हैं। उनकी सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म आदिपुरुष है, जिसमें वे साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म में वे सीता का प्ले कर रही है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिस पर फिलहाल कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते ब्रेक लग गया है। अब रिपोर्ट्स हैं कि इस बीच कृति के हाथ एक और दमदार फिल्म लगी है। वे लंबे वक्त बाद तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनको साउथ फिल्मों के एक बड़े निर्माता कंपनी ने अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया है। कृति और इस प्रोडक्शन हाउस से जुड़ी जानकारी फिलहाल सीक्रेट रखी गई है।
#विक्की कौशल ने ऐसे मनाया बर्थडे विक्की कौशल 33 साल के हो गए हैं। फिल्म स्टार ने इस खास मौके पर अपने परिवार का साथ जन्मदिन मनाया है। कोरोना काल के चलते विक्की ने अपना बर्थडे बेहद आम तरीके से मनाया है। उन्होंने फैमिली के साथ घर पर ही केक काट कर सेलिब्रेट किया है। इसकी झलक उनके भाई ने एक फोटो शेयर करके दी है। फोटो शेयर करते हुए विक्की के भाई सनी कौशल ने लिखा- जन्मदिन मुबारक हो मेरे भाई, विक्की कौशल।
#माधुरी दीक्षित ने फैन्स को कहा थैंक्स माधुरी दीक्षित का 15 मई को जन्मदिन था। इस मौके पर फैंस ने उन्हें बधाई दीं। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों ने खूब प्यार लुटाया। इसको लेकर माधुरी ने अब सोशल मीडिया के जरिए फैंस का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर कहा-हर किसी की तरफ से प्यार जन्मदिन की बधाइयां पाकर आभारी हूं। बता दें कि माधुरी की खूबसूरती के आज भी लोग दीवाने हैं।
#शत्रुघ्न सिन्हा ने केजरीवाल को लेकर मजाक में किया ट्वीट कोरोना का प्रकोप जारी है, लेकिन राहत की बात ये है कि इसमें अब धीरे-धीरे कमी आ रही है। बात दिल्ली की करें तो पिछले 24 घंटे में 6456 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 262 लोगों की मौत हुई है। राजधानी में कोरोना संक्रमितों की दर एक फीसदी और घटकर 10 पर आ गई है। वहीं, कोरोना को देखते हुए दिल्‍ली की केजरीवाल सरकार ने एक बार फिर लॉकडाउन बढ़ाने का ऐलान कर दिया है। इसी बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने मजाक में अपने ट्विटर से अरविंद केजरीवाल को लेकर एक ट्वीट किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। इस ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा- मैं इसे पूरे सम्मान के साथ कह रहा हूं। मेरे दोस्त और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इसे केवल एक ह्यूमर (मजाक) के तौर पर ही लें। उन्होंने आगे लिखा- एक चीज नोटिस की है क्या? जब से कोरोना आया है.. 'केजरीवाल' झूठमूठ का भी नहीं खांस रहे।
#गंगूबाई काठियावाड़ी की 3 दिन की शूटिंग बची संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म का टीजर सामने आने के बाद से फिल्म को लेकर बज बना हुआ है। फिल्म जुलाई में रिलीज होगी, लेकिन फिल्म की शूटिंग अभी तक पूरी नहीं हो सकी हैं, जिसकी वजह से मेकर्स का सिरदर्द बढ़ता जा रहा है। पहले आलिया भट्ट के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फिल्म की शूटिंग पर ब्रेक लग गया और अब कोरोना की दूसरी लहर की वजह से शूटिंग रुक गई है। फिल्म की शूटिंग सिर्फ 3 दिनों की बची है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह एक बैकग्राउंड गाना है जो आलिया भट्ट पर फिल्माया जाना है। फिल्म में आलिया के बिना लिपसिंक के गाने भी हैं, जो शूट किए जा चुके हैं। भंसाली फिल्म की शूटिंग खत्म करने में लगे थे लेकिन कोरोना की वजह से शूटिंग रोक दी गई है।
#ओडिशा में चल रही शूटिंग पर राज्य सरकार ने लगाई रोक कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में सबसे पहले लॉकडाउन घोषित कर दिया था। जिसके चलते मुंबई में होने वाली फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग पर भी रोक लग गई थी। पाबंदी लगने के बाद मेकर्स ने गोवा और ओडिशा जैसे राज्यों में शूटिंग करना शुरू कर दिया था लेकिन अब खबर आ रही है कि ओडिशा में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेश सरकार ने राज्य में होने वाली सभी शूटिंग पर रोक लगा दी है।
#मां को लेकर इरफान खान के बेटे ने की पोस्ट इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा- एक और केवल। मेरे लिए केवल एक। मैं बहुत मनमौजी हूं, मुझे खेद है। वह मेरे लिए जीती हैं, तुम्हें पता है? केवल एक। मेरे बारे में, वास्तव में, मेरी मां को छोड़कर कोई भी मेरी परवाह नहीं करता। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, मुझे दर्द के लिए खेद है। हमारी किताब के समापन चैप्टर में, स्वार्थी रूप से, मैं आपकी देखभाल करने वाला बनना चाहता हूं।
#क्यों आदित्य ने लिया शादी का फैसला आदित्य नारायण ने शादी के इतने महीनों बाद खुलासा किया है कि क्यों उन्होंने अचानक शादी करने का फैसला लिया। हाल ही में आदित्य ने एक इंटरव्यू में बताया- कोविड ने हमारी शादी के प्रोसेस को तेजी से बढ़ाया। लास्ट लॉकडाउन में मेरी और श्वेता की कई छोटी-छोटी बातों पर बहस हो जाती थी क्योंकि मैं उन्हें मिस करता था। अभी हम जहां रह रहे हैं वहां से श्वेता का घर आधे किलोमीटर दूर था, लेकिन हम फिर भी नहीं मिल पाते थे। तो इस वजह से मैंने डिसाइड किया कि इस लॉकडाउन के बाद अब हमारे बीच और बहस या लड़ाई नहीं चाहिए। मैंने श्वेता के पेरेंट्स से उनका हाथ मांगा। अब श्वेता मेरे साथ है और मुझे अकेला महसूस नहीं होता।
#सिद्धार्थ शुक्ला के नए शो का ट्रेलर रिलीज सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी स्टारर ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 वेब शो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सिद्धार्थ के लुक्स और एक्टिंग की फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। शो में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी का कैमियो है। सिद्धार्थ के शो की झलक देखकर शहनाज गिल ने भी उनकी तारीफ की है। बता दें कि ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के पिछले दो सीजन में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी लीड रोल में थे। इसमें वीर और समीरा की प्रेम कहानी दिखाई गई थी। अब वहीं तीसरे सीजन में अगस्त्य और रूमी इस स्टोरी को आगे बढ़ाएंगे।
#हिना खान का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग रिलीज हिना खान ने पिता के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई है। हाल ही में हिना लाइव चैट पर आकर लोगों से अपनी हेल्थ और काम के बारे में जानकारी दी थी। अब उनका मोस्ट अवेडेट सॉन्ग 'पत्थर वरगी' रिलीज हो गया है। हिना ने खुद इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। गाने को सिंगर बी-प्राक ने गाया है।
#खतरों के खिलाड़ी के टेलिकास्ट होंगे सिर्फ 12 एपिसोड खतरों के खिलाड़ी टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शोज में से एक है। इस बार रोहित शेट्टी के टीवी शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग केप टाउन, दक्षिण अफ्रीका में हो रही है। शो की शूटिंग के लिए 6 मई को सभी सेलेब्स केप टाउन के लिए रवाना हुए थे। वैसे तो खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन की शूटिंग करीब डेढ़ महीने चलने वाली थी और 22 जून को सभी स्टार्स देश लौट आएंगे। लेकिन अब प्लान में बड़ा बदलाव सामने आ रहा है। सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार पूरी टीम अगले महीने भारत लौटने वाली थी और टिकट भी बुक हो गए थे। हालांकि, कोरोना को देखते हुए प्रोड्यूसर्स से अनुरोध किया गया है कि वे जल्द से जल्द शूटिंग पूरी करें। ऐसे में खतरों के खिलाड़ी की सिर्फ 12 एपिसोड की शूटिंग होगी और एक महीने के अंदर टीम वापस लौट आएगी।
#तमिल एक्टर नीतिश वीरा का कोरोना से निधन कई नामी सेलेब्स कोरोना की चपेट में हैं तो वहीं कई स्टार्स का निधन हो गया है। सोमवार का दिन साउथ और फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बुरी खबर लेकर आया। जाने माने एक्टर नीतिश वीरा का कोरोना के कारण निधन हो गया है। नीतिश कोरोना से संक्रमित थे और उनका इलाज चल रहा है। 45 साल के नीतिश का निधन चेन्नई के ओमानदुरर अस्पताल में हुआ। नीतिश ने रजनीकांत की काला, धनुष की असुरन और वेनिला कबाड़ी कुझू जैसी फिल्मों में काम किया था। असुरन में उनके किरदार को काफी तारीफ मिली थी।

अन्य समाचार