कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

वेस्टइंडीज का ऑस्ट्रेलिया दौरा: ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज सीरीज के लिए 30 सदस्यीय विस्तारित टीम की घोषणा की

जेसन बेहरेनडॉर्फ और तनवीर संघ को सोमवार को वेस्टइंडीज के आगामी सीमित ओवरों के दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की 23 सदस्यीय प्रारंभिक टीम में शामिल किया गया। ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज इस साल जुलाई में पांच टी20 और तीन वनडे मैच खेलने के लिए तैयार हैं। स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, डेविड वार्नर, मोइसेस हेनरिक्स, एलेक्स कैरी और पैट कमिंस न्यूजीलैंड के हालिया सफेद गेंद के दौरे से चूकने के बाद टीम में लौट आए। हार्ड-हिटिंग बल्लेबाज मैथ्यू वेड, मार्कस स्टोइनिस और मिशेल मार्श अंतिम बल्लेबाजी स्थानों के लिए मिश्रण में डी'आर्सी शॉर्ट के साथ शामिल हुए। वे सभी शीर्ष या मध्य क्रम में खेलने में सक्षम होने का लचीलापन जोड़ते हैं।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



उच्च श्रेणी के बल्लेबाज जोश फिलिप ने कप्तान आरोन फिंच और डेविड वार्नर के साथ एक और शीर्ष क्रम विकल्प जोड़ा और एलेक्स कैरी और मैथ्यू वेड के लिए एक अतिरिक्त बैकअप विकेटकीपर / बल्लेबाज के रूप में जोड़ा। अनुभवी ऑलराउंडर स्टोइनिस, मोइसेस हेनरिक्स और मार्श को प्रारंभिक टीम में इन-फॉर्म मैक्सवेल के साथ शामिल किया गया है। डेनियल सैम्स ने एनएसपी को सलाह दी कि वे स्वास्थ्य और स्वास्थ्य के आधार पर वेस्टइंडीज दौरे के लिए चयन के लिए उपलब्ध नहीं हैं। सीए सैम के फैसले का समर्थन करता है।
पेसमेन केन रिचर्डसन, झे रिचर्डसन, और एंड्रयू टाय कमिंस, हेज़लवुड और स्टार्क के साथ प्राथमिक गति स्ट्राइक हथियार के रूप में शामिल होते हैं। उनके साथ गन स्पीडस्टर रिले मेरेडिथ और बाएं हाथ के जेसन बेहरेनडॉर्फ भी शामिल हैं। राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने कहा: "यह प्रारंभिक सूची चयनकर्ताओं को एक ठोस आधार देती है जिससे आने वाले हफ्तों में खिलाड़ियों को तैयार करने की अनुमति देते हुए अंतिम दौरे वाली पार्टी का चयन किया जा सके।" "ऑस्ट्रेलियाई पुरुषों की टी 20 टीम में दुनिया की किसी भी टीम के साथ इसकी बराबरी करने की क्षमता है और स्थानों के लिए प्रतिस्पर्धा भयंकर होगी, जो वास्तव में हम देख रहे हैं। वेस्टइंडीज की पुरुष टीम ने खेले गए छह ICC T20 विश्व कप में से दो जीते हैं, जिसमें भारत और 2016 में सबसे हालिया टूर्नामेंट शामिल है, और यह श्रृंखला हमें अक्टूबर और नवंबर में 2021 संस्करण से पहले उत्कृष्ट तैयारी प्रदान करेगी।
राष्ट्रीय टीमों के सीए के ईजीएम बेन ओलिवर ने कहा: "हमारे ओलंपियनों को टोक्यो खेलों से पहले अपने टीकाकरण शॉट्स प्राप्त करते हुए देखना बहुत अच्छा था और हम संबंधित एजेंसियों के साथ ऑस्ट्रेलियाई पुरुष टीम के लिए रसद के माध्यम से काम कर रहे हैं। हम टीकाकरण और अंतरराष्ट्रीय यात्रा के संबंध में सभी सरकारी निर्देशों का पालन करेंगे।" ऑस्ट्रेलिया की 23 सदस्यीय प्रारंभिक टीम: एरोन फिंच (सी), एश्टन एगर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, एलेक्स केरी, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मोइसेस हेनरिक्स, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, रिले मेरेडिथ, जोश फिलिप, झे रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, तनवीर संघ, डी'आर्सी शॉर्ट, स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मिशेल स्वेपसन, एंड्रयू टाय, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा

अन्य समाचार