कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज के सीमित ओवरों के दौरे के लिए टीम की घोषणा की

ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज के सीमित ओवरों के दौरे के लिए विस्तारित 23 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। आरोन फिंच के नेतृत्व वाले संगठन के लिए 8 मैचों की यात्रा में सेंट लूसिया में पांच टी 20 आई और बारबाडोस में तीन एकदिवसीय मैच शामिल होंगे। दक्षिण अफ्रीका के अब रद्द हुए टेस्ट दौरे के कारण न्यूजीलैंड के टी20 दौरे से चूकने वाले आठ खिलाड़ियों की टीम में वापसी हुई है। इनमें पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, मोइसेस हेनरिक्स, एलेक्स कैरी और लेग स्पिनर मिशेल स्वेपसन शामिल हैं।
सीजन सेल में लैपटॉप और मोबाइल पर पाए 50 % तक डिस्काउंट, click करे लिंक पर



इस बीच, बेन मैकडरमोट, एश्टन टर्नर और ऑलराउंडर डेनियल सैम्स, जो सभी न्यूजीलैंड में खेले हैं, को टीम से बाहर कर दिया गया है। सैम्स ने स्वास्थ्य और भलाई के कारणों का हवाला देते हुए खुद को दौरे के लिए अनुपलब्ध बताया। मार्नस लाबुस्चगने - जो वर्तमान में इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं - और कैमरन ग्रीन भी उनकी अनुपस्थिति से विशिष्ट हैं। स्वेपसन और अनकैप्ड तनवीर संघ, एडम ज़म्पा के साथ, टीम में इसे तीन लेग स्पिनर बनाते हैं, जिससे भारत में आगामी टी 20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की योजना की जानकारी मिलती है। "मिच स्वेपसन खेल के तीनों रूपों में असाधारण रूप में रहा है। हीट के साथ उनका बिग बैश प्रदर्शन शानदार रहा है, जैसा कि क्वींसलैंड के लिए उनकी गेंदबाजी थी। सिडनी थंडर के लिए तनवीर सांगा बेहद प्रभावशाली थे और हम उनका बहुत सम्मान करते हैं। जबकि वह न्यूजीलैंड में नहीं खेले थे, यह एक युवा गेंदबाज के लिए समूह के आसपास रहने का एक शानदार अवसर था। एडम और एश्टन के वर्ग के साथ-साथ हम इस सूची में चार अत्यधिक सक्षम स्पिनरों के लिए बहुत भाग्यशाली हैं, "ऑस्ट्रेलिया के राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने एक बयान में कहा।
कुल मिलाकर, इस ऑस्ट्रेलियाई टीम की सबसे बड़ी ताकत ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, मिच मार्श, मोइसेस हेनरिक्स और डी'आर्सी शॉर्ट में बड़े-बड़े ऑलराउंडर हैं। "ऑलराउंडर हमारे स्पिनरों के साथ-साथ टी 20 खेल का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। जैसा कि हमने समय के साथ विकसित होते देखा है कि खिलाड़ी कप्तान को अधिक विकल्प देने में सक्षम होते हैं जिससे टीम सभी परिस्थितियों में अधिक अनुकूल हो जाती है। हमें लगता है कि इस समूह में हमारे पास वह विलासिता है," ऑनर्स ने कहा। कमिंस, स्टार्क और हेज़लवुड की तिकड़ी लंबे समय के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए सफेद गेंद वाले क्रिकेट में एक साथ दिखाई देगी। रिले मेरिडिथ और एंड्रयू टाय ने अपनी जगह बरकरार रखी है और पहले से ही मजबूत गेंदबाजी लाइनअप को मजबूत करेंगे।
वेस्टइंडीज़ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम ऑस्ट्रेलिया के सफेद गेंद के कप्तान आरोन फिंच एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, जेसन बेहरेनडॉर्फ, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मोइसेस हेनरिक्स, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, रिले मेरेडिथ, जोश फिलिप, झे रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, तनवीर संघ, डी'आर्सी शॉर्ट, स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मिशेल स्वेपसन, एंड्रयू टाय, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा। पहला टी20 मैच 10 जुलाई को होगा।

अन्य समाचार