कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:
Live Update: बिहार के हर जिला का कोरोना अपडेट, टीकाकरण और टेस्ट का डाटा देखे

SCOOP: मनोज बाजपेयी का एक्शन स्पाई थ्रिलर द फैमिली मैन 2 बिना किसी बड़े कट के जून में इस तारीख को होगा रिलीज

अमेजॉन प्राइम वीडियो की ऑरिजनल वेब सीरिज द फैमिली मैन ने दर्शकों के दिलों में वो छाप छोड़ी कि अब लोग इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । लोगों के इसी उत्साह और प्यार को देखते हुए मेकर्स ने मनोज बाजपेयी अभिनीत द फैमिली मैन के दूसरे सीजन का ऐलान किया जो पहले फ़रवरी 2021 को रिलीज होने वाला था लेकिन किसी कारणवश रिलीज नहीं हो पाया । और अब यह वेब शो जून महीने में रिलीज होगा । मनोज बाजपेयी का एक्शन स्पाई थ्रिलर द फैमिली मैन 2, जून महीने में 4 और 11 तारीख के बीच स्ट्रीम होगा । जबकि शो का ट्रेलर 19 मई को रिलीज होगा जिसमें शो की स्ट्रीम डेट का भी ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट होगा ।



मनोज बाजपेयी का एक्शन स्पाई थ्रिलर द फैमिली मैन 2
दरअसल, अमेजॉन प्राइम वीडियो किसी भी विवाद या राजनीतिक पचड़े में फ़ंसना नहीं चाहता था इसलिए रिलीज से पहले अमेजॉन ने शो का अपने तरीके से रिव्यू करने का फ़ैसला किया । और यही कारण है कि शो फ़रवरी में स्ट्रीम नहीं हो पाया । और अब हमें जानकार सूत्रों से पता चला है कि अमेजॉन ने द फैमिली मैन 2 को बिना किसी कटौती के रिलीज करने का ग्रीन सिग्नल दे दिया है ।
जानकार सूत्रों ने बताया है कि "शो के कंटेंट में थोड़ी बहुत कांट-छांट जरूर हुई है । लेकिन कोई बड़ा परिवर्तन नहीं किया है । अमेजॉन ने द फैमिली मैन 2 को शुरू से आखिर तक पूरी बारीकि से देखा है ताकि राजनीतिक रूप से कुछ भी गलत नहीं हो ।"
एक्शन स्पाई थ्रिलर द फैमिली मैन 2 में मनोज के अलावा सामंथा अक्किनेनी, प्रियामणि, शारिब हाशमी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सनी हिंदूजा, श्रेया धन्वंतरि, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और महक ठाकुर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे ।

अन्य समाचार